जौनपुर में विषाक्त पदार्थ खाकर प्रेमी युगल ने दी जान, सड़क किनारे दोनों मिले थे बेहोशी की हालत में

स्वजनों के बंदिशें बढ़ाने पर प्रेमी युगल ने बुधवार की सुबह विषाक्त पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया। प्रेमिका की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही मौत हो गई जबकि रेफर किए जाने पर जिला अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही प्रेमी ने भी दम तोड़ दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 12:04 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:29 AM (IST)
जौनपुर में विषाक्त पदार्थ खाकर प्रेमी युगल ने दी जान, सड़क किनारे दोनों मिले थे बेहोशी की हालत में
प्रेमी युगल ने बुधवार की सुबह विषाक्त पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया।

जौनपुर, जेएनएन। स्वजनों के बंदिशें बढ़ाने पर प्रेमी युगल ने बुधवार की सुबह विषाक्त पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया। प्रेमिका की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही मौत हो गई, जबकि रेफर किए जाने पर जिला अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही प्रेमी ने भी दम तोड़ दिया। दोनों के स्वजन पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। घटना चर्चा का विषय बन गई है।

सुजानगंज थाना क्षेत्र के सरायभोगी गांव के सत्येंद्र गौड़ (22) का उमरपुर गोसाईपुर गांव की 19 वर्षीय सजातीय सपना (काल्पनिक नाम) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पता चलने पर दोनों के स्वजन बंदिशें लगाने लगे थे। युवती महराजगंज थाना क्षेत्र के बैहारी लोहिंदा गांव में अपनी बहन के यहां गई थी। पता चलने पर सत्येंद्र भी सुबह वहां पहुंच गया। युवती बहन के घर से बाहर उससे मिलने निकली। मिलने के बाद मौत को गले लगाने के इरादे से दोनों ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। कुछ ही देरबाद दोनों सड़क किनारे बेहोश होकर गिर पड़े। किसी ने युवती को पहचान कर उसकी बहन के घर वालों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे स्वजन दोनों को इलाज के लिए एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुजानगंज लाए। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखते हुए दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जब तक एंबुलेंस आती, युवती की मौत हो गई। जिला अस्पताल पहुंचने से पूर्व सत्येंद्र ने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

वन सूकर के हमले में घायल युवक की मौत

नवाबाद गांव में मंगलवार की दोपहर वन सूकर के हमले में घायल युवक की बुधवार शाम इलाज के दौरान मौत हो गई। खबर आते ही घर में कोहराम मच गया। गांव में कथित तौर पर कुछ लोगों ने वन सूकरों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। इस दौरान गांव निवासी पिंटू (22) वहां पहुंच गया। अचानक एक वन सूकर ने हमलाकर चेहरे व शरीर में अन्य स्थानों पर प्रहार कर से गंभीर रूप से घायल कर दिया। स्वजन खून से लथपथ पिंटू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकलां ले गए। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। स्वजन एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे।

chat bot
आपका साथी