जौनपुर में अखिलेश यादव ने वैक्‍सीन को लेकर केंद्र पर साधा निशाना - 'गरीबों को कब लगेगा टीका'

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को दोपहर लगभग 1.45 बजे श्रीराम पीजी कालेज आदमपुर निगोह पहुंचे। जहां पूर्व कैबिनेट मंत्री व पार्टी के कद्दावर नेता रहे पारसनाथ यादव के जयंती समारोह में शामिल होने के बाद उनके चित्र पर माल्यापर्ण कर श्रद्धांजलि दी।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 03:12 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 03:12 PM (IST)
जौनपुर में अखिलेश यादव ने वैक्‍सीन को लेकर केंद्र पर साधा निशाना - 'गरीबों को कब लगेगा टीका'
पारसनाथ यादव के जयंती समारोह में शामिल होने के बाद उनके चित्र पर माल्यापर्ण कर श्रद्धांजलि दी।

जौनपुर, जेएनएन। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को दोपहर लगभग 1.45 बजे श्रीराम पीजी कालेज आदमपुर निगोह पहुंचे। जहां पूर्व कैबिनेट मंत्री व पार्टी के कद्दावर नेता रहे पारसनाथ यादव के जयंती समारोह में शामिल होने के बाद उनके चित्र पर माल्यापर्ण कर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान जयंती समारोह को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि स्वर्गीय पारसनाथ यादव सपा के संस्थापक दल के सदस्य और पूर्वांचल की कद्दावर बहादुर व साहसी नेता थे।

वहीं देश भर में कोरोना वैक्‍सीन पहुंचाने को लेकर सरकार की मुहिम पर भी उन्‍होंने मंच से निशाना साधा। कोरोना वैक्सीन के बारे में कहा कि यह गरीबों को कब लगेगी, मुफ्त या पैसा से लगेगी यह बात सरकार बताए। महामारी में परदेश से लाने के लिए सरकार कुछ नहीं किया। मजदूर गुजरात, महाराष्ट्र से साइकिल व पैदल ही चल दिए, लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया। सरकार के पास 90 हजार बस है। अगर वही बसें सरकार चला देती तो रास्ते में लोग नही मरते। योगी मरने वालों की एक भी मदद नहीं की।

नोट बंदी के विषय मे कहा कि एक भी काला धन आया? नहीं आया!, जातिवाद पर कहा कि मेरी सरकार को जातिवादी कहा जाता था आज खुद आप लोग देखिए अब कहां कौन बैठा है। किसान बिल के बारे में कहा कि आय दोगुनी के विषय में कहा कि इस बिल से सब परेशान हैं, समाजवादी पार्टी किसान आंदोलन का समर्थन करती है। वहीं अखिलेश यादव की सभा में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का भारी जमावड़ा रहा और उनको सुनने के ि‍लिए काफी लोग पहुंचे थे। 

chat bot
आपका साथी