वाराणसी के हुकुलगंज में मुहल्ले वालों ने लगाया पति को बंधक बनाकर रखने का आरोप

वाराणसी के पत्नी द्वारा पति को घर में बंधक बनाकर रखने का अजीबो-गरीब मामला गुरुवार को बघवा नाला हुकुलगंज में सामने आया। जहां पर पड़ोसियों के आरोप है कि पत्नी ने पति को घर मे बंधक बना कर रखा है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:47 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:47 PM (IST)
वाराणसी के हुकुलगंज में मुहल्ले वालों ने लगाया पति को बंधक बनाकर रखने का आरोप
हुकुलगंज में मुहल्ले वालों ने लगाया पति को बंधक बनाकर रखने का आरोप

जागरण संवाददाता, वाराणसी। पत्नी द्वारा पति को घर में बंधक बनाकर रखने का अजीबो-गरीब मामला गुरुवार को बघवा नाला हुकुलगंज में सामने आया। जहां पर पड़ोसियों के आरोप है कि पत्नी ने पति को घर मे बंधक बना कर रखा है। जबकि घर के अंदर रह रहे पति का कहना है कि वह बंधक नहीं है। मामले की जानकारी होने पर पांडेयपुर चौकी इंचार्ज कमलेश वर्मा तथाकथित बंधक का बयान दर्ज कर लौट गए। जब पुलिस ने पत्नी से फोन पर बात की तो उसने दो दिन बाद आने की बात कही।

क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक शंभू यादव 2013 में बीएसएनल से सेवानिवृत्त होने के बाद मुहल्ले में मकान बनवाया था। हालाकि बहुत दिनों तक परिवार मकान में रहने नहीं आया। केवल किराएदार ही रहते थे। कुछ दिनों पहले शंभू को लकवा मार गया। उसके बाद पत्नी शंभू को उस घर में छोड़ कर चली गई। कभी कभार बच्चों के साथ आती है। शंभू को मुहल्ले केलोग ही खाना-पानी देते है। पत्नी के डर से शंभू सही नहीं बोल पा रहे है। वहीं शंभू का कहना है कि वह बंधक नहीं है। हाथ खराब होने के कारण वह ताला खोल बंद नहीं कर पाता है। जब दाई खाना बनाने आती है तो वह गेट के बगल से चाबी पकड़ा देते हैं। दाई अपना काम करने के बाद बाहर से ताला बंद करके चली जाती है। पत्नी मायके गई है।

chat bot
आपका साथी