गाजीपुर में बदमाशों ने असलहे से आतंकित कर की सराफा दुकान को लूटने की कोशिश, दुकानदार ने दिखाई हिम्मत तो भागे बदमाश

गाजीपुर के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के रायपुर बाजार स्थित सराफा की दुकान में मंगलवार की देर शाम बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश दुकानदार को असलहे के बल पर आतंकित कर लूटने की कोशिश की। घटना के बाद बाजार में दहशत फैल गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 03:07 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 03:07 PM (IST)
गाजीपुर में बदमाशों ने असलहे से आतंकित कर की सराफा दुकान को लूटने की कोशिश, दुकानदार ने दिखाई हिम्मत तो भागे बदमाश
बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश दुकानदार को असलहे के बल पर आतंकित कर लूटने की कोशिश की।

जागरण संवाददाता, गाजीपुर। बहरियाबाद थाना क्षेत्र के रायपुर बाजार स्थित सराफा की दुकान में मंगलवार की देर शाम बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश दुकानदार को असलहे के बल पर आतंकित कर लूटने की कोशिश की। व्यवसायी द्वारा विरोध एवं शोर मचाने के चलते बदमाश उसकी सोने की अंगूठी व गले का चेन छीन भाग निकले। घटना के बाद बाजार में दहशत फैल गई।

रायपुर बाजार स्थित नरेंद्र कुमार सेठ उर्फ मुन्ना सेठ की शुभम् ज्वेलर्स के नाम से सराफा की दुकान है। वह शाम लगभग छह बजे दुकान बंद कर हिसाब-किताब कर रहे थे। इसी बीच बगैर नंबर की एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे। जिन्होंने मास्क लगाने के साथ ही हेलमेट पहन रखा था। दुकान के साथ आवास लगा होने के कारण चैनेल गेट खुला था, जहां से आवाज देकर व्यवसायी को बुलाया और सोने की चेन खरीदने की बात कही। दुकान बंद होने का हवाला देकर मुन्ना सेठ ने उन्हें टालना चाहा, लेकिन वह अपने को रायपुर बाजार के ही एक व्यवसायी का रिश्तेदार बताते हुए कहा कि बहुत आवश्यक है। सोने की चेन हमें दे दीजिए। जैसे ही दुकानदार ने अलमारी खोली एक बदमाश दुकान में घुसकर उसको पिस्तौल सटा दिया और जेवरात लूटना चाहा। इस दौरान दुकानदार ने पिस्टल हाथ से पकड़कर कर बदमाश को काबू में करना चाहा। व्यवसायी का पुत्र भी बदमाश की कमर पकड़ कर झूल गया। दुकान के बाहर खड़े बदमाश साथी के पकड़े जाने की आशंका से भागने के लिए कहा। पिस्टल लिए बदमाश व्यवसायी को मार-पीट कर भागने में सफल हो गए। दुकानदार के साहस के कारण बदमाश लूट करने में विफल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल प्रारंभ कर दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष अगम दास ने बताया कि जांच की जा रही है, संभवतः पुरानी रंजिश में बदला लेने की नियत से यह कृत्य हुआ है। सीसी टीवी फुटेज के माध्यम से चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है। पीड़ित ने बुधवार की सुबह तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी