गाजीपुर में यूपी के पूर्व मंत्री नारद राय की कार से लबे सड़क गायब हुआ ब्रिफकेस, दुकानों की सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

गर कोतवाली के सकलेनाबाद में सड़क पर खड़ी पूर्व मंत्री नारद राय की कार से चोर ने ब्रिफकेस गायब कर दिया। इसमें 25 हजार रुपये नगद व कुछ कागजात थे। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:00 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:00 PM (IST)
गाजीपुर में यूपी के पूर्व मंत्री नारद राय की कार से लबे सड़क गायब हुआ ब्रिफकेस, दुकानों की सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

गाजीपुर, जागरण संवाददाता। नगर कोतवाली के सकलेनाबाद में सड़क पर खड़ी पूर्व मंत्री नारद राय की कार से चोर ने ब्रिफकेस गायब कर दिया। इसमें 25 हजार रुपये नगद व कुछ कागजात थे। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

सपा के पूर्व मंत्री नारद राय अपनी फार्च्यूनर से वाराणसी से बलिया लौट रहे थे। शाम में करीब छह बजे नगर के सकलेनाबाद में वाहन का अगला चक्का पंक्चर हो गया। चालक वाहन रोककर पहिया बदलने में जुट गया। इस दौरान पूर्व मंत्री अपने लोगों के साथ आगे दुकान पर चाय पीने चले गए। स्टेपनी बदलने के बाद जब चालक वाहन लेकर आया तो पूर्व मंत्री ने देखा कि वाहन में रखा ब्रिफकेस गायब है। एक फुटेज में चेहरे पर मास्क लगाया एक युवक अटैची लेकर जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। गोराबाजार चौकी इंचार्ज सुनील तिवारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी