चंदौली में शराब के नशे में सिपाही ने किया हंगामा, लाकअप में करना पड़ा बंद

चंदौली में नशे में धुत निलंबित सिपाही अरविंद कुमार सिंह ने मंगलवार को सर्विस रोड पर जमकर हंगामा किया। उसकी हरकत देखकर राहगीर दंग रह गए। सूचना के बाद महकमे में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस उसे पकड़कर कोतवाली ले आई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:49 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:49 PM (IST)
चंदौली में शराब के नशे में सिपाही ने किया हंगामा, लाकअप में करना पड़ा बंद
नशे में धुत निलंबित सिपाही ने मंगलवार को सर्विस रोड पर जमकर हंगामा किया।

चंदौली, जेएनएन। नशे में धुत निलंबित सिपाही अरविंद कुमार सिंह ने मंगलवार को सर्विस रोड पर जमकर हंगामा किया। उसकी हरकत देखकर राहगीर दंग रह गए। सूचना के बाद महकमे में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस उसे पकड़कर कोतवाली ले आई। नशा उतरने तक उसे लाकअप में बंद रखा गया। इसके बाद मेडिकल कराकर कार्रवाई के लिए रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी गई।

अरविंद कुमार सिंह पहले कंदवा थाने में तैनात था। छह माह पूर्व शराब तस्करों से बातचीत का उसका आडियो वायरल हुआ था। इस पर एसपी ने निलंबित कर दिया था। वहीं थाने के कई पुलिसकर्मियों को लाइनहाजिर कर दिया गया था। मंगलवार को निलंबित सिपाही नशे में धुत होकर सर्विस रोड पर पहुंचा। इस दौरान हंगामा और अजीबोगरीब हरकतें करने लगा। उसकी हरकतें यहां भी नहीं रुकीं तो मजबूरन नशा उतरने तक लाकअप में बंद करना पड़ा। जब सिपाही का नशा थोड़ा कम हुआ तो सदर पीएचसी पर भेजकर मेडिकल मुआयना कराया गया। इसके बाद रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी गई। कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि हंगामा कर रहे निलंबित सिपाही को पकड़कर थाने लाया गया था। उसे थोड़ी देर तक लाकअप में रखा गया। इसके बाद मेडिकल कराया गया। कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट बनाकर भेजी गई है। उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मैजिक वाहन के ऊपर रखी अटैची से दो लाखों के आभूषण हो गए गायब

जौनपुर से नगर स्थित अपने मायके आई महिला रेखा के लगेज बैग से सोमवार की रात गहने गायब हो गए। घर जाकर उसने लगेज बैग को एक तरफ से कटा देखा तो वह सन्न रह गई। उसने कोतवाली में दो लाख के गहने चोरी की तहरीर दी। पुलिस मामलने से अंजान बनी रही। हालांकि सीओ सदर राजेंद्र प्रसाद ने कहा मामले की जांच की जा रही है। सोमवार की शाम जौनपुर से रेखा अपने मायके पीडीडीयू नगर के लाट नंबर एक आने को निकली। वह बस से चौकाघाट पहुंची। यहां मैजिक वाहन से वे पीडीडीयू नगर के लिए निकली। खलासी ने अटैची को वाहन की छत पर रखने की बात कही। रेखा ने उसे अटैची दे दी। रात में वाहन वीआइपी गेट पर पहुंचा। रात होने की वजह से रेखा जल्दबाजी में घर चली गई। घर पहुंचकर उन्होंने देखा कि अटैची के एक तरफ किनारे से काटा गया है।

chat bot
आपका साथी