भेलूपुर में फिर महिला से सोने की चेन लूटी, खोजवां में पिस्तौल सटाकर दिया घटना को अंजाम

भेलूपुर थाना क्षेत्र में महिलाओं का सोने की चेन पहनकर निकलना खतरे से खाली नहीं है। एक सप्ताह के भीतर चेन लुटेरों ने ताबड़तोड़ चेन छिनैती की तीसरी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को मुंह चिढ़ाने का काम किया है। अभी तक किसी भी घटना का पर्दाफाश नहीं हुआ है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 03:41 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 03:41 PM (IST)
भेलूपुर में फिर महिला से सोने की चेन लूटी, खोजवां में पिस्तौल सटाकर दिया घटना को अंजाम
भेलूपुर थाना क्षेत्र में महिलाओं का सोने की चेन पहनकर निकलना खतरे से खाली नहीं है।

वाराणसी, जेएनएन। भेलूपुर थाना क्षेत्र में महिलाओं का सोने की चेन पहनकर निकलना खतरे से खाली नहीं है। एक सप्ताह के भीतर चेन लुटेरों ने ताबड़तोड़ चेन छिनैती की तीसरी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को मुंह चिढ़ाने का काम किया है। अभी तक किसी भी घटना का पर्दाफाश नहीं हुआ है। पुलिस अब तक महज सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांचने तक सीमित रह गई है।

बताया जाता है कि बदमाश भेलूपुर थाने के खोजवां पुलिस चौकी में स्थित अमरावती नगर कॉलोनी में बुधवार को दिनदहाड़े 56 वर्षीय महिला को पिस्तौल सटाकर आतंकित कर एक भर से ऊपर वजन की सोने की चेन छीनकर सुंदरपुर की तरफ भाग निकले। चेन लूट की वारदात के दौरान बगल में खड़ा मनोज पटेल नामक युवक ने छिनैतों के जाने के बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी सीसीटीवी फुटेज को जांचने के बाद लौट गए। थाना प्रभारी अमित मिश्रा ने सधा जवाब दिया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अमरावती नगर कॉलोनी में रहने वाले सौरभ पाल की मां चंद्रावती पाल सुंदरपुर सब्जी मंडी से सब्जी और राशन लेकर पैदल लौट रही थीं। कॉलोनी के मोड़ पर पहुंचने पर पीछे से एक मोटरसाइकिल सवार दो युवक कुछ दूर आगे जाकर पीछे लौटे।इसके बाद गाड़ी को रोकर महिला पर पिस्तौल सटा दी। चंद्रावती डर कर तुरन्त गले से चेन निकाल कर दे दी। गौरतलब है कि इसके पहले लुटेरों ने बैजनत्था मोड़ पर वैक्सीन लगवाकर वापस लौट रही नेहा मिश्रा और और रवींद्रपुरी कॉलोनी में ई रिक्सा से डॉक्टर को दिखाने जा रही सुनीता विश्वकर्मा के गले से चेन छीन ली थी।

जागरण को वारदात की बाबत बताया कि पति स्वर्गीय राम दुलारे पाल ने अपनी पत्नी को याद स्वरूप चेन दी थी। उनकी एकमात्र निशानी चेन बची थी जिसपर बदमाशों ने हाथ साफ कर दिया। चेन छिन जाने से महिला का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी