भदोही में प्रधानपति ने कब्‍जा कर लिया दूसरे की जमीन, न्‍याय न मिलने पर पानी की टंकी पर चढ़ा ग्रामीण

रजिस्ट्री कराई गई भूमि पर ग्राम प्रधान पति द्वारा जबरन निर्माण कराने विरोध करने पर पुलिस द्वारा भी धमकाने से परेशान गांव निवासी विजयी प्रजापति गुरुवार को पानी की टंकी पर चढ़ गया। न्याय नहीं मिलने पर कूदकर जान देने की धमकी दी।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 02:25 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 02:25 PM (IST)
भदोही में प्रधानपति ने कब्‍जा कर लिया दूसरे की जमीन, न्‍याय न मिलने पर पानी की टंकी पर चढ़ा ग्रामीण
पुलिस द्वारा भी धमकाने से परेशान गांव निवासी विजयी प्रजापति गुरुवार को पानी की टंकी पर चढ़ गया।

भदोही, जेएनएन। रजिस्ट्री कराई गई भूमि पर ग्राम प्रधान पति द्वारा जबरन निर्माण कराने, विरोध करने पर पुलिस द्वारा भी धमकाने से परेशान गांव निवासी विजयी प्रजापति गुरुवार को पानी की टंकी पर चढ़ गया। न्याय नहीं मिलने पर कूदकर जान देने की धमकी दी। इससे पूरे गांव से लेकर प्रशासनिक अमले में हलचल मच गई। देखते ही देखते जहां सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए तो तहसीलदार देवेंद्र यादव भी पहुंच गए। सभी उसे उतारने के प्रयास में लग गए। 

पीडित का उसका आरोप है कि ग्राम प्रधान उषा देवी के पति ने एक भूमि की रजिस्ट्री कराई थी। जो लोक निर्माण विभाग की ओर से निर्मित कराए गए सड़क में चली गई है। अब वह दूसरे रकबा में स्थित उसकी जमीन पर जबरन कब्जा कर निर्माण करा रहे हैं। इसे लेकर पीड़ित कोतवाली गोपीगंज गया तो वहां से उसे भगा दिया गया। कहा गया कि वहां दिखे तो हाथ-पैर तोड़ देंगे। इसके चलते उसने आज पानी की टंकी से कूदने की धमकी दी। जानकारी होने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने युवक को जांच के बाद आवश्‍यक कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है। हालांकि, समझाने के बाद भी युवक के पानी की टंकी से उतरने को लेकर दोपहर बाद तक जिच कायम रही।  

chat bot
आपका साथी