आजमगढ़ में किन्‍नर महिला से जेवर छीन कर फरार, पुत्र पैदा होने की सूचना पर गए थे घर

गुरुवार को लगभग तीन बजे किन्‍नरों की एक टीम ऑटो से गांव में पहुंचकर लोगों से बच्चा पैदा होने की जानकारी लेकर गांव में एक महिला शहाना पत्नी कयामुद्दीन उर्फ बबलू के घर पहुंची और महिला से कहा बधाई हो बधाई हो आप के घर लल्ला हुआ है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 06:48 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 06:48 PM (IST)
आजमगढ़ में किन्‍नर महिला से जेवर छीन कर फरार, पुत्र पैदा होने की सूचना पर गए थे घर
जीयनपुर कोतवाली में घटना से संबंधित किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है।

आजमगढ़, जेएनएन। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ढोलीपुर गांव में गुरुवार को लगभग तीन बजे किन्‍नरों की एक टीम ऑटो से गांव में पहुंचकर लोगों से बच्चा पैदा होने की जानकारी लेकर गांव में एक महिला शहाना पत्नी कयामुद्दीन उर्फ बबलू के घर पहुंची और महिला से कहा बधाई हो बधाई हो आप के घर लल्ला हुआ है।

महिला ने बताया कि मेरे घर आठ पूर्व मेरी पुत्री को बच्चा पैदा हुआ है। घर में चार लडकियां हैं जिसमे फरिहा बनो बड़ी पुत्री का विवाह उपरांत एक बच्चा पैदा हुआ है। जो अपने मायके में आई हुई थी। शहाना ने हाथ में एक अंगूठी पहनी हुई थी जो किन्‍नरों ने महिला का हाथ पकड़ कर जबरदस्ती छीन कर फरार हो गया गए। इस दौरान किन्‍नरों की कुल संख्या चालक सहित पांच की थी। लोगों ने घटना की सूचना जीयनपुर कोतवाली को दी है हालांकि अभी तक जीयनपुर कोतवाली में घटना से संबंधित किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है।

घटना दोपहर बाद लगभग तीन बजे किन्‍नरों की एक टीम गांव में पहुंची और लोगों से बच्चे पैदा होने की जानकारी मांगी जिस पर किसी ने कहा कि फला व्यक्ति के घर पुत्र पैदा हुआ है, जबकि घर पर ऐसी कोई बात नहीं थी। महिला ने किन्‍नरों को 50 रुपये का नोट दिया लेकिन किन्‍नर नहीं माने और जेवर की मांग करने लगे। महिला ने कहा कि अभी हमारे पति घर पर नहीं है वह विदेश गए हैं और ना ही कोई ऐसी खुशी की बात है। जब होगा तो आप लोगों को बुलाया जाएगा। तभी महिला से किन्‍नरों ने हाथ में पहने एक अंगूठी छीन ली और फरार हो गए। जिस पर शोर मचाने पर जब गांव के लोग पहुंचे तो किन्‍नरों की टीम काफी दूर जा चुकी थी। जिसकी चर्चा जोरों पर फैली हुई है और छक्कों द्वारा इस तरह की हरकत से पूरा गांव स्तब्ध है। वही जीयनपुर कोतवाल हिमेन्द़ सिंह ने कहा कि इस प्रकार की कोई सूचना नहीं मिली है घटना के विषय में जानकारी कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी