आजमगढ़ में सिरफिरे ने मंगेतर को चाकू से गोदकर मार डाला, हमलावर की गिरफ्तारी की बजाए पुलिस सीमा विवाद में उलझी

सिरफिरे युवक ने अपनी मंगेतर को चाकुओं से गोदकर मार डाला। युवक के बुलाने पर ही मंगेतर अपनी भाभी के साथ मिलने आई थी। उनके कहने पर भाभी दोनों को कुछ देर के लिए अकेला छोड़ी तो ननद की चीख ने उन्हें परेशान कर दिया।

Saurabh ChakravartyWed, 04 Aug 2021 08:32 PM (IST)
सिरफिरे युवक ने अपनी मंगेतर को चाकू से गोदकर मार डाला।

आजमगढ़, जागरण संवाददाता। सिरफिरे युवक ने अपनी मंगेतर को चाकुओं से गोदकर मार डाला। युवक के बुलाने पर ही मंगेतर अपनी भाभी के साथ मिलने आई थी। उनके कहने पर भाभी दोनों को कुछ देर के लिए अकेला छोड़ी तो ननद की चीख ने उन्हें परेशान कर दिया। वह भागकर पहुंची तो खून से लथपथ नदद काे देख चीखने-चिल्लाने लगीं। इलाकाई लोग कुछ समझ पाते कि हमलावर मौके से भाग निकला था। युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस कानूनी कार्रवाई और हमलावर की गिरफ्तारी की बजाए सीमा विवाद में उलझी रही।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के पुरखी गांव के विनोद कुमार ने अपनी पुत्री खुशबू की शादी थाना क्षेत्र के ही भैंसापुर परौली गांव निवासी देवानंद उर्फ गोलू के साथ तय की थी। चार माह पूर्व दोनों की सगाई हुई थी। बुधवार को गोलू ने फोन करके मंगेतर को मिलने के लिए बुलाया था। खुशबू अपनी भाभी पूजा के साथ देवानंद से मिलने शाहपुर बाजार पहुंची। पूजा के अनुसार वहां देवानंद ने खुशबू को अकेला छोड़ने को कहा, वहां से हटी ही थी कि चीख सुनाई पड़ गई। वह दौड़ी ताे खुशबू के गले पर धारदार हथियार से जख्म था। पूजा खुशबू को अतरौलिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही खुशबू की मौत हो गई। अतरौलिया इंस्पेक्टर पंकज पांडेय ने कहा कि घटनास्थल शाहपुर अहरौला क्षेत्र में है जबकि अहरौला थाने के प्रभारी श्रीप्रकाश शुक्ला ने पहले तो वारदात से अनभिज्ञता जताई और बाद में घटना को अतरौलिया इलाके में बता दिया। देर रात तक मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं कर सकी थी।

किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोपित गिरफ्तार : सिधारी थाने की पुलिस ने किशोरी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मुकदमे में फरार चल रहे आरोपित युवक को बुधवार की सुबह छतवारा चौराहा के समीप से गिरफ्तार कर लिया। सिधारी थाना क्षेत्र की एक किशोरी काे बीते दिनों एक युवक प्रेम जाल में फंसाकर भगा ले गया था। पीड़ित स्वजन ने रवि गुप्ता निवासी जैरापियरी थाना कप्तानगंज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए थे। पुलिस ने अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया था। उसकी मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अपहरण संग दुष्कर्म की धारा में कार्रवाई की। सिधारी थाना के सब इंस्पेक्टर मिथिलेश कुमार को बुधवार को सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित युवक रवि गुप्ता निवासी जैरापियरी थाना कप्तानगंज ऊंचागांव स्थित अपने मामा के घर से आकर छतवारा चौराहा पर खड़ा है। उसके बाद आरोपित गिरफ्तार कर लिया गया।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.