Varanasi की इकरा खान ने हाथों में गुदवाया श्रीराम नाम का टैटू, चर्चा में राम मंदिर का समर्थन

वाराणसी के मुगलसराय निवासी इकरा खान ने भी श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन की खुशी में अपने हाथों में भगवान श्रीराम के नाम का टैटू बनवाया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 06:30 AM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 04:46 PM (IST)
Varanasi की इकरा खान ने हाथों में गुदवाया श्रीराम नाम का टैटू, चर्चा में राम मंदिर का समर्थन
Varanasi की इकरा खान ने हाथों में गुदवाया श्रीराम नाम का टैटू, चर्चा में राम मंदिर का समर्थन

वाराणसी, जेएनएन। प्रधानमंत्री द्वारा अयोध्या में पांच अगस्त को श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन किया जाना है। ऐसे में पूरे देश में खुशी की लहर है। आराध्य भगवान राम के मंदिर निर्माण की खुशी को हर कोई अपने अंदाज में बयां कर रहा है। वाराणसी के मुगलसराय निवासी इकरा खान ने भी श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन की खुशी में अपने हाथों में भगवान श्रीराम के नाम का टैटू बनवाया है। इकरा लॉ की छात्रा हैं और उनके पिता अनवर खान वकील हैं। इकरा के भाई यासिर वाराणसी में एक जिम में ट्रेनर हैं। कुछ साल पहले उनकी मां की दवा के रिएक्शन के कारण मौत हो चुकी है। इकरा ने सिगरा स्थित एक टैटू की दुकान पर श्रीराम के नाम का टैटू बनवाया। इसके पहले सीएए के समर्थन में भी इकरा अपने हाथों में अस्थायी सीएए का टैटू बनवा चुकी हैं। मगर इस बार श्रीराम नाम का स्थायी टैटू बनवाया है।

इकरा ने बताया कि मेरे घर में भगवान गणेश, लक्ष्मी, कृष्ण, शिव की मूॢत है और हम लोग पूजा भी करते हैं। मेरा मानना है हमारी संस्कृति सनातनी है। वक्त के साथ ही अलग-अलग धर्मों में बंट गए। हिंदू धर्म में मेरे पूरे परिवार की आस्था है। हम भगवान के सामने शीश भी नवाते हैं और नमाज भी पढ़ते हैं। मुझे इस बात की खुशी है कि भगवान को उनकी जन्मस्थली मिल रही है। वाराणसी में मेरी दो बुआ रहती हैं हमारे यहां सभी राम मंदिर बनने से खुश हैं। हमारा परिवार मां वैष्णो देवी और विंध्यवासिनी धाम भी जाता है। उधर, सिगरा के जिस टैटू शॉप में इकरा ने टैटू बनवाया हैं वहां के मालिक अशोक गोगिया ने पांच अगस्त तक मुस्लिम महिलाओं के लिए श्रीराम के नाम का टैटू फ्री बनवाने का ऑफर दे दिया है। बताया कि लोग अब मंदिर के समर्थन में टैटू के लिए उनसे संपर्क कर रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी