चंदौली में पति ही निकला पत्नी का कातिल, भाभी से नाजायज संबंध बनी हत्‍या की वजह

चंदौली के चकिया कोतवाली के भटवारा कला गांव निवासी विवाहिता तुलसा यादव (32) की हत्या करने वाला कातिल कोई और नहीं बल्कि उसका पति मुकेश यादव ही निकला। भाभी से नाजायज संबंध स्थापित करने का विरोध करने पर पत्नी को पति ने पत्थरों से मारकर मौत की नींद सुला दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 05:50 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 05:50 PM (IST)
चंदौली में पति ही निकला पत्नी का कातिल, भाभी से नाजायज संबंध बनी हत्‍या की वजह
चंदौली में पति ही निकला पत्नी का कातिल

चंदौली, जेएनएन। चकिया कोतवाली के भटवारा कला गांव निवासी विवाहिता तुलसा यादव (32) की हत्या करने वाला कातिल कोई और नहीं बल्कि उसका पति मुकेश यादव ही निकला। भाभी से नाजायज संबंध स्थापित करने का विरोध करने पर पत्नी तुलसा को पति ने पत्थरों से मारकर मौत की नींद सुला दिया। रविवार को हत्यारोपित समेत परिवार के चार लोगों को सिकंदरपुर चौराहे के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि भटवारा कला गांव निवासी तुलसा देवी की संदिग्ध हालत में 22 फरवरी को मौत हो गई थी।

मामले में मृतका के भाई राजनाथ ङ्क्षसह ने पति समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। तफ्तीश के दौरान स्पष्ट हुआ कि पति मुकेश का भाभी से अवैध संबंध की जानकारी पत्नी तुलसा हो गई थी। वह इसका विरोध करती थी। 22 फरवरी की भोर में मृतका ने पति को भाभी के साथ अश्लील हरकत करते हुए देख लिया। उसने गांव व मायके वालों को इस बात की जानकारी देने की बात कहा शोर मचाने लगी। इससे आक्रोशित मुकेश ने पत्थर से उसके सिर पर वार कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। घटना से घबराए परिजन कहानी बदलने की कोशिश करने लगे। कोतवाल रहमतुल्लाह खान ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मृतका के 10 वर्षीय पुत्र श्याम बाबू के बयान व जांच में स्पष्ट हुआ कि मुकेश का उसकी भाभी से अवैध संबंध था। घटना में पति मुकेश व जेठ इंद्रासन यादव, रामसूरत यादव, इंद्रासन का पुत्र इंद्रजीत यादव की संलिप्तता पाई गई। गिरफ्तार हत्यारोपितों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। अन्य आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी