मीरजापुर में पारिवारिक कलह में पत्नी को धारदार हथियार से मार कर पति ने लगाई फांसी

लालगंज थानांतर्गत के नीमडीह गांव निवासी अर्जुन कोल (35) ने रविवार की रात पारिवारिक कलह के चलते कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी शीला देवी( 32) की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी घर के बाहर जाकर एक पेड़ में रस्सी का फंदा लगा लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 01:39 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 01:39 PM (IST)
मीरजापुर में पारिवारिक कलह में पत्नी को धारदार हथियार से मार कर पति ने लगाई फांसी
अर्जुन कोल (35) ने पारिवारिक कलह के चलते कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी शीला देवी( 32) की हत्या कर दी।

मीरजापुर, जेएनएन। लालगंज थानांतर्गत के नीमडीह गांव निवासी अर्जुन कोल (35) ने रविवार की रात पारिवारिक कलह के चलते कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी शीला देवी( 32) की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी घर के बाहर जाकर एक पेड़ में रस्सी का फंदा लगा लिया। घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब कुछ ग्रामीण सोमवार की सुबह शौच के लिए जंगल की ओर गए। देखा कि अर्जुन एक पेड़ में बंधे फांसी के फंदे पर झूल रहा है। यह देख वे घटना की जानकारी पत्नी को देने के लिए घर के अंदर गए तो देखा कि उसका भी शव खून से लथपथ पड़ा है। यह देख डर गए। तत्काल इसकी सूचना ग्राम प्रधान भुनेश्वर को दी। प्रधान ने पुलिस को घटना से अवगत कराया।

बोदा कला के नीमडीह निवासी अर्जुन( 36) घर से महज दो किलोमीटर दूर पुरयिनिया सिवान के जंगल में कच्चा खपरैल का मकान बना कर पत्नी संग रहता था। वही पर जंगल झाड़ी काट कर खेती करने का काम करता था। मृतक को पांच छोटे छोटे बच्चे भी है जो दादा खेलाड़ी दादी कलुई के साथ ही रहते है। पिता खेलाड़ी ने बताया कि अर्जुन विक्षिप्त था। कुछ काम नही करता था। थोड़ी बहुत खेती किसानी का कार्य कर लेता था। इससे परिवार का खर्च चलाने में दिक्कत होती थी। इसके चलते उसके बच्चे मेरे पास रहते थे। काम नही करने को लेकर पत्नी से अनबन होती थी।

घटना देख सबकी आंखे नम हो गई। तत्काल गांव के प्रधान मुनेश्वर को सूचना दिया गया। जिनके द्वारा पुलिस चौकी सन्तनगर प्रभारी उदयनरायन सिंह को फोनिक दी गई। घटना स्थल पर प्रभारी पहुंचकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता खिलाड़ी की तहरीर पर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

chat bot
आपका साथी