वाराणसी में पीएम के सांसद आदर्श ग्राम नागेपुर में हाईस्कूल और इंटर के मेधावी छात्रों का हुआ सम्मान

मिर्जामुराद आशा बाल पुस्तकालय के बैनर तले रविवार को आदर्श ग्राम नागेपुर स्थित लोक समिति आश्रम में मेधावी छात्र सम्मान समारोह आयोजित हुआ। समारोह में हाईस्कूल और इंटर में उत्तीर्ण मेधावियों को लोक समिति संयोजक नन्दलाल मास्टर ने सम्मानित किया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:29 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 04:29 PM (IST)
वाराणसी में पीएम के सांसद आदर्श ग्राम नागेपुर में हाईस्कूल और इंटर के मेधावी छात्रों का हुआ सम्मान
आदर्श ग्राम नागेपुर स्थित लोक समिति आश्रम में मेधावी छात्र सम्मान समारोह आयोजित हुआ।

वाराणसी, जेएनएन। मिर्जामुराद आशा बाल पुस्तकालय के बैनर तले रविवार को आदर्श ग्राम नागेपुर स्थित लोक समिति आश्रम में मेधावी छात्र सम्मान समारोह आयोजित हुआ। समारोह में हाईस्कूल और इंटर में उत्तीर्ण मेधावियों को लोक समिति संयोजक नन्दलाल मास्टर ने सम्मानित किया। उन्होंने आशा बाल पुस्तकालय से जुड़े हाई स्कूल और इण्टर में पास सभी छात्रों को मिठाई खिलाई और कहा कि मेहनत से बढ़कर सफलता का कोई सूत्र नहीं है। ज्ञानवान होने के साथ संस्कारवान होना भी आवश्यक है। उन्होंने सभी मेधावियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सभी को बधाई दिया।

लोक समिति आश्रम नागेपुर में कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन करते हुए मेधावी छात्र सम्मान समारोह के दौरान सभी मेधावियों को मास्क और कापी पेन भी दिया गया। पुस्तकालय संयोजक पंचमुखी ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने को टीकाकरण और मास्क जरूरी है। सभी विद्यार्थियों और अभिभावकों को मास्क इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। उन्होंने छात्रों से अपील किया कि वे अपने परिवार में रहने वाले 18 वर्ष के ऊपर के सभी सदस्यों का कोरोना टीकाकरण जरूर करवाएं। कार्यक्रम में मुख्यरूप से नन्दलाल मास्टर,सोनी,पंचमुखी,मनीष,शिवकुमार,आलोक, अनीष,अरविंद, वर्षा आदि लोग शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी