आयुष्मान भारत योजना के तहत बेहतरीन कार्य के लिए वाराणसी के होमी भाभा कैंसर अस्पताल को मिला प्रशस्ति पत्र

आयुष्मान भारत के तहत उत्कृष्ट कार्य करने के लिए होमी भाभा कैंसर अस्पताल वाराणसी को शासन की तरफ से प्रशास्ति पत्र दिया गया है। जिलाधिकारी ने होमी भाभा कैंसर अस्पताल एवं महामना पंडित मदन मोहन मालवीय कैंसर केंद्र के सहायक चिकित्सा अधीक्षक को प्रशस्ति पत्र भेंट किया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 08:10 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:07 AM (IST)
आयुष्मान भारत योजना के तहत बेहतरीन कार्य के लिए वाराणसी के होमी भाभा कैंसर अस्पताल को मिला प्रशस्ति पत्र
जिलाधिकारी ने केंद्र के सहायक चिकित्सा अधीक्षक डा. आकाश आनंद श्रीवास्तव को एक कार्यक्रम के दौरान प्रशस्ति पत्र भेंट किया।

वाराणसी, जेएनएन। आयुष्मान भारत-प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना ( एबी-पीएमजेएवाई) के तहत उत्कृष्ट कार्य करने के लिए होमी भाभा कैंसर अस्पताल, वाराणसी को शासन की तरफ से प्रशास्ति पत्र दिया गया है। मंगलवार को 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने होमी भाभा कैंसर अस्पताल एवं महामना पंडित मदन मोहन मालवीय कैंसर केंद्र के सहायक चिकित्सा अधीक्षक डा. आकाश आनंद श्रीवास्तव को एक कार्यक्रम के दौरान प्रशस्ति पत्र भेंट किया। पत्र लेते हुए डॉ. आनंद ने इसके लिए अस्पताल के तमाम कर्मचारियों और आयुष्मान मित्रों को इसका श्रेय दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि यह पत्र भविष्य में हमें और भी बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। बता दें कि शासन की ओर से उत्तर प्रदेश के हर जिले से एक निजी अस्पताल, जबकि एक सार्वजनिक क्षेत्र के अस्पताल को प्रशस्ति पत्र दिया गया है, वाराणसी से सार्वजनिक क्षेत्र के लिए होमी भाभा कैंसर अस्पताल को चुना गया था।

chat bot
आपका साथी