बनारस में होंगे गृहमंत्री अमित शाह, इन रास्तों पर लागू रहेगा रुट डायवर्जन, जान लें पूरा रूट चार्ट

वाराणसी में रविवार को गृहमंत्री अमित शाह के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर रविवार शाम डा. संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से लेकर चौक तक के प्रमुख मार्गों पर प्रतिबंध लागू होगा जो शाम 430 से 630 बजे तक के लिए लागू रहेगा।

Abhishek SharmaSun, 01 Aug 2021 11:27 AM (IST)
गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को देखते हुए रूट चार्ट जारी किया गया है।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। गृहमंत्री अमित शाह के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर रविवार शाम डा. संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से लेकर चौक तक के प्रमुख मार्गों पर प्रतिबंध लागू होगा, जो शाम 4:30 से 6:30 बजे तक रहेगा। इस क्रम में लकड़ी मंडी से किसी भी प्रकार के वाहन को चौकाघाट ओवर ब्रिज के उपर नहीं जाने दिया जायेगा, इन वाहनों को चौकाघाट चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा। वहीं लकड़ी मंडी से जगतगंज जाने वाले वाहनों को गोलगड्डा तिराहा एवं चौकाघाट चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा।

- चौकाघाट चौराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को तेलियाबाग तिराहा के तरफ नहीं जाने दिया जायेगा, इन वाहनों को अंधरापुल डायवर्ट किया जाएगा।

- मरीमाई तिराहा से किसी प्रकार के वाहनों को तेलियाबाग तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को मलदहिया एवं अंधरापुल की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा।

-प्रदीप होटल तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहनों को लहुराबीर चौराहा की तरफ नही जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को रामकटोरा की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

- लहुराबीर चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहनों को अमर उजाला तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को मलदहिया चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा।

- जयसिंह चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहनों को लहुराबीर चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा इन वाहनों को मलदहिया चौराहा की तरफ डायवर्ट किया जायेगा।

- मैदागिन चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहनों को कबीरचौरा तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को विशेश्वरगंज, गोलगड्डा तिराहा की ओर डायवर्ट किया जाएगा

- पिपलानी कटरा से किसी भी प्रकार के वाहनों को लहुराबीर चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा।

-लहुराबीर चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहनों को चेतगंज चौराहा या बेनिया तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा।

- बेनिया तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहनों को रामापुरा चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को पियरी चौकी तिराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेग।

- रामापुरा चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहनों को चेतगंज चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को लक्सा की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा।

- गुरुबाग तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहनों को लक्सा या रामापुरा चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को नीमामाई तिराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा।

-सोनारपुरा चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहनों को गोदौलिया चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा इन वाहनों को भेलूपुर चौराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा।

- मैदागिन चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहनों को चौक की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को विशेश्वरगंज तिराहा की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा।

- एम्बुलेंस एवम शव वाहन इस प्रतिबंध से मुक्त रहेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.