मीरजापुर में गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदेश के विकास का खींंचा खाका, विपक्षियों पर चलाया सियासी तीर

मीरजापुर की जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्वांचल की धरती से पूरे प्रदेश के विकास पर एक सिरे से सरकार की उपलब्धियां गिनानीं शुरू की तो विपक्षी दलों और अखिलेश- मायावती तक को उन्‍होंने कठघरे में खड़ा कर सियासी तीर चलाए।

Abhishek SharmaSun, 01 Aug 2021 05:39 PM (IST)
विपक्षी दलों और अखिलेश- मायावती तक को उन्‍होंने कठघरे में खड़ा कर सियासी तीर चलाए।

मीरजापुर, इंटनरेट डेस्‍क। जीआइसी ग्राउंड में मीरजापुर की जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्वांचल की धरती से पूरे प्रदेश के विकास पर एक सिरे से सरकार की उपलब्धियां गिनानीं शुरू की तो विपक्षी दलों और अखिलेश- मायावती तक को उन्‍होंने कठघरे में खड़ा कर सियासी तीर चलाए।

मंचपर आने के बाद उन्‍होंने कहा कि लंबे समय के बाद उत्‍तर प्रदेश में आया हूं। लग रहा है कि अपने घर आ गया हूंं। वर्ष 2013 से 14 और फिर 21 तक प्रदेश में काम करने का अवसर मिला है। यूपी को सर्वाधिक सीटों से भाजपा की सरकार बनाने का श्रेय है। कहा कि मोदी जी यहीं प्रदेश से सांसद है। जानते हैं कि प्रदेश की जनता की अपेक्षा आखिरकार क्‍या है। अयोध्या में राम लला का मंदिर कब बनेगा सवाल उठता था, लोगों ने गोलियां खाई लेकिन अब अयोध्या में राम लला का मंदिर निर्माण शुरू हो गया। प्रयागराज के कुंभ जैसी व्यवस्था कहीं नहीं मिली अब तक। विश्‍वनाथ मंदिर में अब बाबा का दरबार भी भव्य बनेगा। बाबा का अभिषेक करने के लिए किसी को घूमकर जाने की जरूरत नहीं होगी।

अयोध्या में दीपावली हो या अन्‍य प्रदेश के भव्‍य सांस्‍कृतिक और धार्मिक आयोजन हमारी आस्था का सम्मान क्यों नहीं। कॉरिडोर क्यों नहीं बनता? आज विंध्यवासिनी का भव्य मंदिर बनेगा व रोप वे तैयार है। राम मंदिर भी अब भव्‍य रूप ले रहा है। विपक्षियों को घेरते हुए कहा कि आप वोट बैंक की राजनीति करते हैं लेकिन हम नहीं करते। अगस्त्य को विंध्य से ही ताकत मिली, भगवान श्री कृष्ण की बहन भी हैं मां विंध्‍यवासिनी। आज मध्याह्न में दर्शन किया हूं देश की समृद्धि के लिए। परिक्रमा पथ का निर्माण, गलियों का निर्माण, पार्किंग, शॉपिंग सेंटर बनने की योगी बनाया है। किसी श्रवण कुमार को कांवर उठाने की जरूरत नहीं होगी।

ओबीसी पर वोट से राजनीति करने वाला विपक्ष कभी उनका भला नहीं किया। मुफ्त में कोरोना का टीका भी मोदी सरकार ने किया है। गरीबों को मुफ्त में खाद्यान्न देकर उनका बोझ कम किया है। प्रदेश में चार साल भाजपा सरकार ने पूरे किए हैंं, साथ ही सीएम ने एक एक घोषणा पूरी ही है। गरीब कल्याण की योजना में योगी सरकार नंबर है। यूरोप से अधिक आबादी वाले प्रदेश को योगी ने कोरोना मुक्त किया। सबसे ज्यादा टीका, बेड की सुविधा यहीं है। मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना की शुरुआत की।

मेडिकल कालेज को लेकर अखिलेश मखौल उड़ाते हैं, वो चार छोड़ गए उसे हमने 24 कर दिया। यूपी इन्वेस्टमेंट करने वालों की पहली पसंद है। जनता से पूछाा कि माफिया घूमते थे कि नहीं? प्रदेश को इनसे मुक्त कराने का काम योगी सरकार ने किया है। प्रदेश को माफिया मुक्त किया है। काफी परिवर्तन इंफ्रास्ट्रक्चर में किया

इसके साथ ही आठ एयरपोर्ट बनाए गए हैं। 141 किमी एक्प्रेस वे तैयार है। 91 किमी गोरखपुर एक्सप्रेस वे को मंजूरी दी है। 519 छोटे बड़े पुलों का निर्माण किया। अखिलेश- बुआ 15 सालों का हिसाब दे दें?

कहा कि मीरजापुर चंदौली व सोनभद्र नक्सलवाद से मुक्त हो गए हैं। 1500 करोड़ की संपत्ति माफिया की जब्त की है। अपनी जाति व परिवार का नहीं करोड़ों गरीब जनता की परवाह है। आपका आशीर्वाद भाजपा को काम करने का अवसर देता है। सब विरोधी इकट्ठे हो गए, लेकिन आपका आशीर्वाद जरूर मिलेगा, भरोसा है कि 2022 विधानसभा चुनाव में भी जरूर विकास कार्यों पर आशीर्वाद जनता का मिलेगा।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.