वाराणसी के बड़ागांव में पूर्व प्रधान हत्याकांड में आरोपित हिस्ट्रीशीटर पुलिस के हत्थे चढ़ा

बड़ागांव थाना क्षेत्र के इंदरपुर गांव निवासी पूर्व प्रधान और हिस्ट्रीशीटर विजेंद्र कुमार यादव उर्फ पप्पू यादव की ताबडतोड गोली मारकर हत्या करने के मामले में आरोपित हिस्ट्री शीटर अनिल यादव उर्फ भूसी यादव को पुलिस ने उठा लिया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 03:55 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 03:55 PM (IST)
वाराणसी के बड़ागांव में पूर्व प्रधान हत्याकांड में आरोपित हिस्ट्रीशीटर पुलिस के हत्थे चढ़ा
आरोपित हिस्ट्री शीटर अनिल यादव उर्फ भूसी यादव को पुलिस ने उठा लिया है।

वाराणसी, जेएनएन। बड़ागांव थाना क्षेत्र के इंदरपुर गांव निवासी पूर्व प्रधान और हिस्ट्रीशीटर विजेंद्र कुमार यादव उर्फ पप्पू यादव की ताबडतोड गोली मारकर हत्या करने के मामले में आरोपित हिस्ट्री शीटर अनिल यादव उर्फ भूसी यादव को पुलिस ने उठा लिया है। पुलिस को उसकी लोकेशन जौनपुर में को मिली थी।

माना जा रहा है कि सर्विलांस की मदद से वह पुलिस के हत्थे लग गया, उससे पूछताछ की जा रही है। मृतक के चचेरे भाई जय प्रकाश यादव ने अपने ही गांव के हिस्ट्रीशीटर अनिल यादव ऊर्फ भुसी यादव के विरुद्ध हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। विजेंद्र और उसकी पत्नी ममता लगातार तीन बार से गांव की प्रधानी सम्हाले हुये थे और इस बार भी चनावी मैदान में थे जिनमें कुछ प्रत्याशियो को बैठाने की बात भी चल रही थी।     

रविवार की रात पूर्व प्रधान कृष्णापुर तिराहे के पास पान खा रहे थे कि इस बीच किसी ने फोन करके चुनाव संबंधित बात करने के लिए बुलाया। मृतक ज्योंही सैरा गांव के संपर्क मार्ग पर निकला एक ईंट भट्ठे के पास पहले से एकत्रित अपराधियों ने उसे गोली मार दी थी। उधर से गुजर रहे राहगीर की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तब तक वह जिंदा थे जिसे अस्पताल जाते समय परिजनों को गोली मारने वाले का नाम भी बता दिया। उसी आधार पर परिजनों ने देर रात आरोपित के विरुद्ध नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया।

घटना के कारण में परिजनों ने जहां पुरानी रंजिश का जिक्र किया है वहीं पुलिस इसे चुनाव और जमीनी विवाद को लेकर मामले की जांच कर रही है। चर्चाओं के अनुसार आरोपी हिस्ट्री शीटर शातिर अपराधी किस्म का शूटर है वह वाराणसी जौनपुर सहित आसपास के जनपदों में हत्या, हत्या का प्रयास और लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है साथ ही क्षेत्र में इस बात की चर्चा रही कि वह पुलिस के लिए मुखबिरी करता है।

chat bot
आपका साथी