वाराणसी के जंसा इलाके में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत और एक गंभीर रूप से घायल

वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के गोराई सुमेरापुर गांव के पास वाराणसी भदोही मार्ग पर रविवार की रात्रि के करीब सवा ग्‍यारह बजे वाराणसी से भदोही की तरफ तेज रफ्तार से जा रही आइ 20 कार नंबर डब्लू बी 14 टी 4489 असंतुलित हो पेड़ से टकरा गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:07 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 04:13 PM (IST)
वाराणसी के जंसा इलाके में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत और एक गंभीर रूप से घायल
वाराणसी से भदोही की तरफ तेज रफ्तार से जा रही कार पेड़ से टकराई।

वाराणसी, जेएनएन। जंसा थाना क्षेत्र के गोराई सुमेरापुर गांव के पास रविवार की  रात्रि करीब सवा ग्‍यारह बजे वाराणसी से भदोही की तरफ तेज रफ्तार से जा रही आइ 20 कार नंबर डब्लू बी 14 टी 4489 अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार भदोही के चौरी थाना क्षेत्र के जोगियापुर निवासी प्रिंस सिंह, गोलू सिंह व मिर्जापुर के नरायणपुर के नियामतपुर निवासी रोहित सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। सभी 20 से 25 साल के बीच के हैं।

हादसे में गम्भीर रूप से घायल रवि सिंह को पास के एक निजी अस्पताल में भरती कराया गया है। हादसे की सूचना के बाद जंसा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और इसकी जानकारी उनके परिवार के लोगों को दी। इसके बाद हादसे के शिकार लोगों के परिवार में कोहराम मच गया।

घायल रवि सिंह का इलाज गोराई के एक निजी अस्पताल में हो रहा है पुलिस को कार से शराब और बीयर की बोतल मिली। सभी शराब के नशे में थे। फिलहाल सूचना मिलने पर घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच चुके हैं। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए।

बकाया की वसूली करने के लिए बनारस गए थे साथी, घर लाया गया शव

वाराणसी में युवकों की मौत से चौरी क्षेत्र दहल उठा है। क्षेत्र के जोगीपुर और भकोड़ा गांव में कोहराम मचा रहा। रात में हुई घटना को लेकर एक बारगी कोई विश्वास नहीं कर रहा था। जो भी सुनता था वह स्तब्ध रह जाता था। मृतक प्रिंस सिंह वेल्डिंग का काम करते थे। वह वाराणसी में किसी के यहां काम किए थे। बकाया लेने के लिए मित्रों के साथ गए थे। सोमवार को दोनों गांवों में मतामी सन्नाटा पसरा रहा। हर कोई घटना का कारण जानने को उत्सुक दिखे।

चौरी थाना क्षेत्र के जोगीपुर निवासी अभयराज सिंह का पुत्र प्रिंस सिंह अपने चचेरे भाई गोलू सिंह और भकोड़ा निवासी रिश्तेदार रवि उर्फ भोले व अन्य दो साथियों के साथ वाराणसी गए थे। सड़क हादसे में प्रिंस और रवि की मौत हो गई थी। स्वजनों को जानकारी होते ही रात में ही वाराणसी के लिए रवाना हो गए थे। ग्रामीणों के अनुसार घायल गोलू की अभी कुछ दिन पूर्व शादी हुई थी। वह कोलकाता से एक नई कार लेकर आया था। इसी कार से मित्रों के साथ बकाया लेने के लिए वाराणसी गए थे।

मृतकों के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है। मृतक प्रिंस अपने पीछे पत्नी रीमा देवी दो वर्षीय पुत्र राघव को छोड़ गए हैं। तीन भाई एक बहन में छोटा था। चुनार निवासी मृतक बसंत सिंह एक सप्ताह पहले ही जोगीपुर आया था। मृतक रवि उर्फ भोले तीन भाई में दूसरे नंबर पर था। उसके बड़े भाई की मौत पहले ही हो चुकी थी वह अपने पीछे एक पुत्र को छोड़ गया है। देर शाम शव गांव आते ही कोहराम मच गया। महिलाओं का करुण क्रंदन सुनकर आस-पास के लाेग भी अपने को नहीं रोक सके।

chat bot
आपका साथी