अमिताभ बच्चन और अभिषेक के स्वास्‍थ्‍य लाभ के लिए वाराणसी में हवन-पूजन, महानायक की रिपोर्ट आई है पॉजिटिव

वाराणसी के लक्सा क्षेत्र में रविवार को पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा के नेतृत्व में विधिवत हवन-पूजन किया गया और अभिताभ बच्‍चन और अभिेषेक के स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की कामना की गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 03:48 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 12:18 AM (IST)
अमिताभ बच्चन और अभिषेक के स्वास्‍थ्‍य लाभ के लिए वाराणसी में हवन-पूजन, महानायक की रिपोर्ट आई है पॉजिटिव
अमिताभ बच्चन और अभिषेक के स्वास्‍थ्‍य लाभ के लिए वाराणसी में हवन-पूजन, महानायक की रिपोर्ट आई है पॉजिटिव

वाराणसी, जेएनएन। महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हेंं बीते शनिवार की रात नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट करके दी। इसके बाद उनके प्रशंसक उनके स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की कामना करने लगे। इसी क्रम में वाराणसी के लक्सा क्षेत्र के शिव मंदिर में रविवार को पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा के नेतृत्व में वैश्विक महामारी कोरोना से निज़ात के लिए विधिवत हवन-पूजन किया गया और महानायक अमिताभ बच्चन व अभिेषेक बच्‍चन की स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की कामना सहित पूरे विश्‍व में कोरोना के अंत की कामना की गई। हवन पूजन में मुख्य रूप से संदीप मिश्रा, शानु सिन्हा, राम यादव, भगवान दास, आदि लोग शामिल रहें। इसके अलावा बटुकेश्वर नगर कालोनी पांडेयपुर में अमिताभ बच्चन के स्‍वास्‍थ्‍य लाभ के लिए हवन-पूजन किया गया

महानायक के परिवार और स्टाफ के सदस्यों की भी कोरोना जांच, ऐश्‍वर्या भी पॉजिटिव

महानायक के परिवार और स्टॉफ के सदस्यों का कोरोना भी टेस्ट किया गया है। अमिताभ ने ट्वीट किया है, 'मुझे कोविड पॉजिटिव पाया गया है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल ने अधिकारियों को सूचित किया है। परिवार और स्टाफ के लोगों का टेस्ट किया गया है। रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। उन्होंने दस दिन के भीतर उनसे मुलाकात करने वालों से भी अपना परीक्षण कराने का आग्रह किया है। बताया जाता है कि उन्हेंं आइसीयू में नहीं रखा गया है, न ही उन्हेंं ऑक्सीजन पर रखा गया है। उनकी हालात गंभीर नहीं है। डॉ. अंसारी की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है। बताया जाता है कि 77 वर्षीय अमिताभ ने कोरोना के लक्षणों को देखते हुए अपना टेस्ट कराया था। वहीं बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और पोती अराध्‍या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली है।

सितारों से लेकर राजनेता और प्रशंसक उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे

अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की जाने लगी। सितारों से लेकर राजनेता और प्रशंसक उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडऩवीस ने उनके स्वस्थ होने की कामना की। बमन ईरानी ने लिखा 'आप एक योद्धा हैंं जल्दी स्वस्थ हो जाइए।

फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी बेटी जोया ने कोरोना को दी मात

बता दें कि इससे पहले फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी बेटी जोया मोरानी को भी कोरोना संक्रमित पाया गया था। दोनों स्वस्थ होकर घर लौट आए हैं। अमिताभ बच्चन बीते दिनों अमेजन प्राइम पर रिलीज फिल्म गुलाबो सिताबो में मिर्जा की भूमिका में नजर आए थे। यह डिजिटल पर रिलीज होने वाली उनकी पहली फिल्म थी।

chat bot
आपका साथी