वाराणसी में पंचायत चुनाव के लिए मतदान कर्मियों की टोलियां रवाना, गर्मी में कर्मचारी हुए पसीना-पसीना

सोमवार को होने वाले पंचायत चुनाव को देखते हुए रविवार को चुनाव अधिकारियों की काफी गहमगहमी बनी रही। सुबह से ही रोहनिया में आराजी लाइन क्षेत्र के जगतपुर पीजी कॉलेज से पंचायत चुनाव ना लिए पोलिंग पार्टी रवाना हुई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 03:04 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 03:04 PM (IST)
वाराणसी में पंचायत चुनाव के लिए मतदान कर्मियों की टोलियां रवाना, गर्मी में कर्मचारी हुए पसीना-पसीना
पंचायत चुनाव को देखते हुए रविवार को चुनाव अधिकारियों की काफी गहमगहमी बनी रही।

वाराणसी, जेएनएन। पंचायत चुनाव की तैयारियों के बीच सोमवार को होने वाले पंचायत चुनाव को देखते हुए रविवार को चुनाव अधिकारियों की काफी गहमगहमी बनी रही। सुबह से ही रोहनिया में आराजी लाइन क्षेत्र के जगतपुर पीजी कॉलेज से पंचायत चुनाव ना लिए पोलिंग पार्टी रवाना हुई। सुबह अपना बैग और चुनाव किट लेने के लिए धूप में मतदान कर्मी सक्रियता के साथ चुनावी तैयारी में नजर आए। काउंटरों से पर्याप्‍त सुरक्षा बरतते हुए टीमों को किट देकर संबंधित केंद्रों की ओर रवाना किया गया। 

परिसर में गहमागहमी का आलम यह रहा कि लोगों ने कोरोना संक्रमण के खतरों तक को दरकिनार कर दिया। भारी भीड़ और काउंटरों पर लोगों की भीड़ के बीच पोलिंग पार्टियां जल्‍द से जल्‍द अपने केंद्रों की रवानगी की राह तकती नजर आई। वहीं दूसरी ओर कई कर्मचारियों ने बुखार की भी शिकायत की लेकिन कहीं कोई सुनवायी न होने से मजबूरन सभी अपनी अपनी टीम के साथ मतदान केंद्रों की ओर रवाना हुए। वहीं धूप कड़ी होने की वजह से लोग सुबह से ही पसीना पसीना होते नजर आए। 

chat bot
आपका साथी