सुहागरात की सेज पर दूल्हे ने तोड़ा दम, दुल्हन की चीख सुनकर कमरे में पहुंचे लोग हो गए हक्‍के-बक्‍के

सोनभद्र, जेएनएन। विंढमगंज थाना क्षेत्र के सलैयाडीह गांव में गुरुवार की रात सुहागरात के दौरान दूल्हे का संदिग्ध हाल में मौत हो गई। हालांकि हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। दूल्हे की सुहागरात के समय मौत हो जाने से परिवार की खुशियां गम में तब्दील हो गई और गांव में मातम फैल गया। 

सलैयाडीह गांव निवासी नसीम सिद्दीकी अपने छोटे पुत्र रब्बानी सिद्दीकी का निकाह 19 नवंबर को बिहार राज्य के पटना शहर में किए थे। निकाह करके वापस आने के पश्चात गुरुवार की रात दावत-ए-वलीमा का कार्यक्रम अपने पैतृक आवास पर रखे थे। दावत में शरीक हुए ग्रामीण, रिश्तेदार व संपर्क के लोग देर रात तक वर वधू को मुबारकबाद देकर विदा हुए। दावत-ए-वलीमा में हासिल मुबारकबाद की मियाद ज्यादा देर तक नहीं रही। रब्बानी सिद्दीकी के सुहागरात की सेज पर जाने के कुछ ही देर बाद वह बिस्तर पर गिर पड़ा और छटपटाने लगा।

दूल्‍हन की चीख सुनते ही सभी कमरे की ओर दौड़ पड़े। वहीं दूल्‍हे के कमरे में पहुंचे परिवार वाले दूल्हे को उपचार के लिए आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता नसीम सिद्दीकी ने बताया कि रात्रि को वलीमा का कार्यक्रम संपन्न होने के बाद रिश्तेदार व परिवार के मौजूद लोग आराम फरमा रहे थे। इसी दौरान दुल्हन की चीख सुनाई दी। उसकी आवाज सुनकर परिवार वाले कमरे में पहुंचे तो उनका पुत्र तडफ़ड़ा रहा था। जिसे सीएचसी के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

व्यवसाइयों ने दी श्रद्धांजलि

युवा व्यवसाई रब्बानी सिद्दीकी के निधन से कस्बे के व्यापारियों में शोक की लहर दौड़ गई। सन क्लब सोसायटी के अध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता की अगुवाई में शोक सभा कर श्रद्धांजलि दी गई। लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। प्रभात कुमार, वीरेंद्र कुमार, अजय यादव, विकास जायसवाल, पवन कुमार, रजक, अंजुमन इस्लामिया कमेटी के सदर सुहेल अहमद, एनुल सिद्दीकी, इस्लाम अहमद, तुफैल अहमद, अबरार अहमद, जावेद अहमद, मुजीब खान, अब्दुल मन्नान ने दुख व्यक्त किया है। 

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.