Good news : आजमगढ़ जिले में आप खुश होइए, सीएमओ करेंगे आपका इलाज

मंडलीय अस्पताल में आपको सीएमओ मरीजों का इलाज करते नजर आएं तो चौकिएगा नहीं। योगी के राज में बदल रहा है कामकाज का तरीका। डिप्टी सीएमओ को भी नियमित दो घंटे रोजाना मरीजों को अटेंड करने का आदेश है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:00 AM (IST)
Good news : आजमगढ़ जिले में आप खुश होइए, सीएमओ करेंगे आपका इलाज
ड्यूटी को तैयार दोनों अधिकारियों को बस मंडलीय अस्पताल में बैठने का ठौर मिलने का इंतजार है।

आजमगढ़, जेएनएन। मंडलीय अस्पताल में आपको सीएमओ मरीजों का इलाज करते नजर आएं तो चौकिएगा नहीं। योगी के राज में बदल रहा है कामकाज का तरीका। डिप्टी सीएमओ को भी नियमित दो घंटे रोजाना मरीजों को अटेंड करने का आदेश है। ड्यूटी को तैयार दोनों अधिकारियों को बस मंडलीय अस्पताल में बैठने का ठौर मिलने का इंतजार है।

कोरोना काल के कमजोर पड़ते ही सामान्य रोगों से जूझ रहे लोगों की अस्पतालों में भीड़ उमड़ने लगी है। मंडलीय अस्पताल, जिला महिला चिकित्सालय हो या फिर सीएचएसी, पीएचसी। प्रत्येक जगह ओपीडी में मरीजों की भीड़ उमड़ रही है। ऐसे में जनता की जरूरतें पूरी करने के लिए मुख्यमंत्री ने सीएमओ, डिप्टी सीएमओ को भी रोजाना दो घंटे ओपीडी करने का आदेश दिया है। सीएम के आदशे के बाद सीएमओ डा. एके मिश्रा व डिप्टी सीएमओ डा. संजय कुमार को मंडलीय अस्पताल में सेवा देना है।

सीएमओ के उच्च कोटि का फिजीशियन होने का लाभ जनता को मिलेने के साथ ही दूसरे कर्मचारी और डाक्टर भी अपनी ड्यूटी पर निर्धारित समय से पहुंचेंगे। सीएमओ ने बताया कि मैने एसआइसी से ओपीडी करने के लिए बैठने का बंदोबस्त करने को कहा हूं। मेरे लिए तो यह खुशी की बात है कि जिस सेवा कार्य के लिए मैने चिकित्सकीय पेशा चुना था उसका उपयोग कर सकूंगा।

chat bot
आपका साथी