वाराणसी एयरपोर्ट के गेट का शीशा टूटकर गिरा, न्यायाधीश का अर्दली हो गया घायल

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार को सायं काल मुख्य टर्मिनल भवन में गेट का शीशा टूट कर गिरने से न्यायाधीश के अर्दली घायल हो गए। मौके पर मौजूद सीआईएसएफ के क्यूआरटी दस्ते के जवान उन्हें तत्काल एमआई रूम में ले गए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:10 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:10 PM (IST)
वाराणसी एयरपोर्ट के गेट का शीशा टूटकर गिरा, न्यायाधीश का अर्दली हो गया घायल
वाराणसी के हवाई अड्डे पर मंगलवार को सायं काल मुख्य टर्मिनल भवन में गेट का शीशा टूट कर गिरा।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार को सायं काल मुख्य टर्मिनल भवन में गेट का शीशा टूट कर गिरने से न्यायाधीश के अर्दली घायल हो गए। मौके पर मौजूद सीआईएसएफ के क्यूआरटी दस्ते के जवान उन्हें तत्काल एमआई रूम में ले गए, जहां इलाज के बाद उनको भेज दिया गया।

जानकारी अनुसार प्रयागराज के न्यायाधीश केजे ठाकुर को आज सायंकाल वाराणसी एयरपोर्ट से अहमदाबाद जाना था। वे एयरपोर्ट पर पहुंचे और एयरपोर्ट के मुख्य टर्मिनल भवन में प्रवेश किए और चेक-इन कराने के बाद वे आगे चले गए। उन्हें छोड़ने के बाद उनके अर्दली विजय शंकर चौबे टर्मिनल भवन से बाहर निकलने के लिए आगे बढ़े। उसी समय इंटरनेशनल डिपार्चर के मुख्य गेट के पास लगे शीशे से वे टकरा गए। उनके टकराने के बाद शीशा तुरंत टूट गया और उनकी आंख में चोट लग गयी। टूटने के बाद शीशा अगल-बगल फैल गया और घटना को देखते ही सीआईएसएफ के क्यूआरटी दस्ते के जवान तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्हें लेकर एमआई (मेडिकल इमरजेंसी) रूम में ले गए। वहां पर मौजूद चिकित्सकों ने उनका इलाज किया और इलाज के बाद उनको जाने दिया गया।

इस बारे में एयरपोर्ट निदेशक अर्यमा सान्याल से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि अर्दली द्वारा गलती की गई थी, वे शीशा में टकरा गए जिससे सीसा टूट गया। इस मामले में अर्दली ने लिखित रूप से यह स्वीकार किया है कि उनके द्वारा गलती हुई है। फिलहाल उनका इलाज करवाने के बाद उनको छोड़ दिया गया।

chat bot
आपका साथी