जौनपुर में प्रेमी की चौखट पर प्रेमिका का अनशन, बोली- मर जाऊंगी मगर चौखट नहीं छोड़ूंगी

मौके से प्रेमी फरार है तो वहीं प्रेमी के घर का दरवाजा अंदर से बंद है।

केवटली बाजार स्थित शाही मंजिल प्रेमी के आवास के सामने प्रेमी से शादी की मांग को लेकर प्रेमिका दो दिनों से भूख हड़ताल यानि अनशन पर अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ बैठी है। मौके से प्रेमी फरार है तो वहीं प्रेमी के घर का दरवाजा अंदर से बंद है।

Abhishek SharmaThu, 06 May 2021 04:20 PM (IST)

जौनपुर, जेएनएन। महराजगंज थाना क्षेत्र के केवटली बाजार स्थित शाही मंजिल प्रेमी के आवास के सामने प्रेमी से शादी की मांग को लेकर प्रेमिका दो दिनों से भूख हड़ताल यानि अनशन पर अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ बैठी है। मौके से प्रेमी फरार है तो वहीं प्रेमी के घर का दरवाजा अंदर से बंद है।

महराजगंज थाना क्षेत्र के मौलाना समसुल वारिस के बड़े बेटे मोलवी कमरुल वारिश मोहल्ले में ही बच्चों को उर्दू की कोचिंग करने जाते थे। वहीं पर मोहल्ले की ही एक शादीशुदा युवती जमीरुल खातून के साथ पिछले तीन वर्षों से इश्क चल रहा था। प्रेमिका का पति रोजी-रोटी के सिलसिले में मुंबई रहता था लेकिन लॉकडाउन में घर वापस आकर मजदूरी का काम कर रहा था। एक माह पूर्व युवती दवा के लिए कोलकाता स्थित अपने मायके चली गई।लेकिन प्रेमी के साथ उसका संबंध बना रहा।

प्रेमी के बुलाने पर वह 28 अप्रैल को वाराणसी आ गई। वहां से प्रेमी प्रेमिका दोनों लुकते छिपते प्रेमी की बड़ी बहन के यहां तीन दिनों तक रुके रहे। वहां से फिर वह प्रेमी जोड़ा महाराजगंज आकर अपने पिता के पुराने मकान में रुका रहा। इस संबंध में युवती का आरोप है प्रेमी के पिता ने मुझसे कहा कि तुम तलाक लेकर आओ मैं तुम्‍हारी अपने बेटे से शादी करा दूंगा। मेरा प्रेमी भी मुझसे यह कह कर गया है तुम तलाक लेकर आओ मैं तुमसे शादी करूंगा। लेकिन भाई और पिता द्वारा मेरे प्रेमी को डरा धमका कर भगा दिया गया है। प्रेमी हमसे यह कर कर गया है जब तक मैं वापस ना आऊं यही मेरे घर पर ही रहना। जब तक मेरा प्रेमी वापस नहीं आएगा मैं यहीं घर के सामने बैठकर अपना प्राण त्याग दूंगी।

बताया कि मेरा अपने प्रेमी के साथ पिछले तीन वर्षों से संपूर्ण संबंध है। यह लगभग 20 माह का बेटा भी मेरे प्रेमी का ही है। उसने बताया कि पिछले दो दिनों से मैंने कुछ भी नहीं खाया है। मैं भूख हड़ताल पर बैठी हूं। यदि प्रेमी के घर से खाना मिला तो उसे जरुर खाऊंगी। उसका दो वर्षीय बालक भी भूख से रो रहा था। ऐसे में ग्रामीणों ने बच्चे के लिए दूध की व्यवस्था किया। इस संबंध में थानाध्यक्ष महाराजगंज ओम नारायण सिंह का कहना है मामला संज्ञान में है। महिला का पति भी महिला के गायब होने की सूचना दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.