विवाह से पहले Pistol के बल पर प्रेमिका का किया अपहरण, घर वालों ने पुलिस को किया सूचित

वाराणसी जिले के लोहता थाना क्षेत्र के केराकतपुर में शुक्रवार को बारात आने चार घंटे पहले ही पिस्तौल की के दम पर युवती का अपहरण कर लिया गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 08:00 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 12:41 PM (IST)
विवाह से पहले Pistol के बल पर प्रेमिका का किया अपहरण, घर वालों ने पुलिस को किया सूचित
विवाह से पहले Pistol के बल पर प्रेमिका का किया अपहरण, घर वालों ने पुलिस को किया सूचित

वाराणसी, जेएनएन। लोहता थाना क्षेत्र के केराकतपुर में शुक्रवार को बारात आने के चार घंटे पहले ही पिस्तौल की के दम पर युवती का अपहरण कर लिया गया। घटना से घबराए युवती के घर वालों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। परिजनों की तहरीर पर जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार पिस्तौल लहराने की सूचना झूठी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मामला प्रेम संबंध से जुड़ा है। गांव में युवती की बरात आने वाली थी। कैंट थाना क्षेत्र हुकुलगंज निवासी एक युवक से शादी तय हुई थी। इससे पहले ही प्रेमी बाइक से अपने मित्र के साथ गांव पहुंचा। ग्राम पंचायत स्थल पर युवती को बुलाया। इस दौरान कुछ देर दोनों में बातचीत होती रही। इसके बाद वह युवती को बाइक पर बिठा कर जाने लगा। इसका विरोध पिता समेत परिवार के सदस्यों ने किया तो युवक के साथ ने पिस्तौल निकाल ली और लहराने लगा। इसके बाद सभी सहम गए जिसका फायदा उठाते हुए युवती का अपहरण कर दोनों युवक मौके से भाग निकले। युवती के पिता ने इस बात की सूचना थाने पर मोबाइल फोन से दी। थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इसके बाद युवती के माता-पिता को थाने पर बुलाया। युवती के पिता ने प्रयागराज निवासी अपने रिश्तेदार तथा एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की तहरीर दी। पुलिस को बताया कि हम प्रयागराज के रहने वाले हैं। यहां, दस वर्ष से किराए का कमरा लेकर पेंटिंग व प्लंबर का काम करते हैं। वहीं, लोहता थानाध्यक्ष ने पिस्तौल लहराने व धमकाने से इन्कार किया है।

भट्ठा मालिक की हत्या में शामिल दूसरा आरोपित गिरफ्तार

फूलपुर थाना क्षेत्र के रमईपुर गांव निवासी ईंट भट्ठा मालिक रामलाल की हत्या में आरोपित मिथिलेश को भी क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। वह घटना के बाद से ही फरार था। हत्या की साजिश में पुलिस रामलाल के छोटे बेटे रामदयाद पटेल व हत्यारोपित आनंद यादव को पहले ही जेल भेज चुकी है। वहीं, मुख्य आरोपित डी-11 गैंग सरगना सिज्जन यादव की तलाश की जा रही है।

रामलाल 19 मार्च की सुबह पूजा करने जा रहे थे। बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पकड़े गए हत्या आरोपित मिथिलेश ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि आनंद बचपन का मित्र है। उसने गैंग लीडर सिज्जन यादव से मुलाकात कराई जिसने वर्ष 2012 में इंसान अहमद उर्फ विफ्फन की गोली मारकर हत्या की थी। भट्टा मालिक को मारने के लिए 50 हजार मिला था। संपत्ति में हिस्सा न मिलने से छोटा पुत्र रामदयाद नाराज था। उसने आनंद यादव के साथ सिज्जन यादव के कहने पर हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी