गाजीपुर में एक तरफा प्रेम में युवक ने किशोरी की काटी उंगलियां, गंभीर रूप से किया घायल

गाजीपुर सादात थाना क्षेत्र के डढवल गावं में एक तरफा प्रेम में युवक ने अपने सहेली के साथ शौच के लिए खेत मे गई किशोरी को धारदार हथियार से बुरी तरह से हमला कर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद के बाद मौके से फरार हो गया।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 01:51 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 01:51 PM (IST)
गाजीपुर में एक तरफा प्रेम में युवक ने किशोरी की काटी उंगलियां, गंभीर रूप से किया घायल
किशोरी को धारदार हथियार से बुरी तरह से हमला कर घायल कर दिया।

गाजीपुर, जेएनएन। सादात थाना क्षेत्र के डढवल गावं में एक तरफा प्रेम मेंं युवक ने अपने सहेली के साथ शौच के लिए खेत मे गई किशोरी को धारदार हथियार से बुरी तरह से हमला कर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद के बाद मौके से फरार हो गया। गंभीर हाल में किशोरी  को इलाज हेतु ट्रामा सेंटर भेजा गया है। वहींं वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह के अलावा सैदपुर, शादियाबाद, बहरियाबाद, भुड़कुड़ा पुलिस मौके पर पहुंची।

किशोरी चचेरी बहन के साथ घर से कुछ दूर खेत मे शौच हेतु गई थी। इसी बीच डढवल का युवक नंदकिशोर तिवारी (32) धारादार हथियार लेकर खेत में पहुंचा और उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले से किशोरी के गर्दन, सिर मे जहां गंभीर चोटें आई हैं। वहीं उसके बायेंं हाथ की चार अंगुलियां कट कर अलग हो गईंं। अचानक इस घटना से जहां वह अचेत हो गई वहीं उसकी सहेली भी बदहवास होकर सकते मे पड़ गई।

शोर करने पर गांव वासी और परिजन जब तक पहुंंचते आरोपित मौका पाकर फरार हो गया। गांववासियों ने सादात पुलिस को सूचना दी तो विभाग में खलबली मच गई। जानकारी होने के बाद थोडी ही देर मेंं आस-पास के थाने की फोर्स भी पहुंच गई। पुलिस के अनुसार आरोपित की तलाश की जा रही है जल्‍द ही आरोपित पुलिस की हिरासत में होगा और शिकायत मिलने के बाद विधि सम्‍मत कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी