जौनपुर में नहर में बहती मिली युवती की लाश, परिजनों ने आत्‍महत्‍या की जताई आशंका

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के झांसेपुर गांव के पास शुक्रवार की सुबह नहर में एक युवती की लाश मिली। लाश को देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया तो काफी देर बाद सफलता मिली।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:25 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:25 AM (IST)
जौनपुर में नहर में बहती मिली युवती की लाश, परिजनों ने आत्‍महत्‍या की जताई आशंका
गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के झांसेपुर गांव के पास शुक्रवार की सुबह नहर में एक युवती की लाश मिली।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के झांसेपुर गांव के पास शुक्रवार की सुबह नहर में एक युवती की लाश मिली। लाश को देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। लाश को पुलिस ने कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया तो काफी देर बाद सफलता मिली। परिजनों को सूचित करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने प्रारंभिक तौर पर बीमारी की वजह से अवसाद में होने की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस के अनुसार पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्‍या या आत्‍महत्‍या की गुत्‍थी सुलझ सकती है। 

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के झांसेपुर गांव के पास शुक्रवार को तड़के सुबह एक 25 वर्षीय युवती की लाश नहर में दिखाई दिया। युवती की लाश को देख गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने लाश मिलने की सूचना डायल 112 पर दिया। सूचना पर डायल 112 की पुलिस व गौराबादशाहपुर थाने के प्रभारी एसओ देवेंद्र कुमार पाल मौके पर पहुच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास में जुट गई, काफी प्रयास के बाद लाश की शिनाख्‍त हुई। वहीं इस घटनाक्रम से वरिष्‍ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। माना जा रहा है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

पुलिस के घण्टों प्रयास के बाद शव की शिनाख्त सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जंगीपुर कला गांव के मधु मिश्रा पुत्री गिरिजा नंद मिश्र के रूप में हुई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संदर्भ में पूछे जाने पर प्रभारी एसओ देवेंद्र कुमार पाल ने बताया कि युवती के परिजनों का कहना है कि कुछ दिन से वह बीमार चल रही थी। जिसकी वजह वह काफी तनाव में थी। सम्भवतः इसी वजह से उसने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया। हालांकि, पुलिस तहरीर और पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है। 

chat bot
आपका साथी