गाजीपुर पंचायत चुनाव परिणाम : सोमवार को मत पेटी से निकलेगा प्रत्याशियों का भाग्य, दोपहर तक रिजल्‍ट

पंचायत उपचुनाव में आज यानि सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच जिले के 14 ब्लाकों पर मतगणना का कार्य सुबह आठ बजे से शुरू हो जाएगा। दोपहर तक सभी तीन ग्राम प्रधान व चार बीडीसी के अलावा सदस्य के 216 पारिणामों के आने की संभावना है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:25 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:25 PM (IST)
गाजीपुर पंचायत चुनाव परिणाम : सोमवार को मत पेटी से निकलेगा प्रत्याशियों का भाग्य, दोपहर तक रिजल्‍ट
सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच गाजीपुर के 14 ब्लाकों पर मतगणना का कार्य सुबह आठ बजे से शुरू होगा।

गाजीपुर, जेएनएन। पंचायत उपचुनाव में आज यानि सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच जिले के 14 ब्लाकों पर मतगणना का कार्य सुबह आठ बजे से शुरू हो जाएगा। दोपहर तक सभी तीन ग्राम प्रधान व चार बीडीसी के अलावा सदस्य के 216 पारिणामों के आने की संभावना है।

पंचायतवार मतगणना टेबल लगाया जाएगा। कोरोना संक्रमण को देखते हुए मतगणना स्थल पर भीड़ इकट्ठा न हो इसके लिए केवल कर्मचारियों व उम्मीदवारों सहित एक-एक एजेंट को अनुमति होगी। बिना मास्क किसी को भी मतगणना स्थल पर प्रवेश नहीं दिया जाएगा। सभी ब्लाक मुख्यालयों पर मतगणना स्थल का निर्धारण कर तैयारी पूरी कर ली गई है। एक टेबल पर एक बूथ की मतगणना होगी।

इन ब्लाक मुख्यालयों पर होगी मतगणना

सदर, रेवतीपुर, भदौरा, जमानियां, मनिहारी, सादात, जखनियां, मरदह, मुहम्मदाबाद, बाराचवर, भांवरकोल, देवकली, सैदपुर, कासिमाबाद ब्लाक मुख्यालय में मतगणना का कार्य किया जाएगा। मतदान के बाद यहीं पर बक्सा जमा कर स्ट्रांग रूम में रखा जाएगा। 14 जून को मतगणना व प्रमाण पत्र का वितरण किया जाएगा।

मतगणना की तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं

मतगणना की तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। सभी ब्लाक मुख्यालयों पर बने मतगणना स्थल पर टेबल का निर्धारण कर लिया गया है। 14 जून को सुबह आठ बजे से शुरू मतगणना का कार्य इसकी समाप्ति तक चलेगा।

- एसएन सिंह, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी, पंचायत।

हर बूथ-दस यूथ जोड़ो अभियान : नगर के लंका स्थित डा. आंबेडकर उद्यान पार्क में रविवार को बसपा की बैठक हुई। इसमें उच्च न्यायालय के अधिवक्ता व बसपा मिशन-2022 के संस्थापक रामबृज गौतम ने कहा कि हर बूथ-दस यूथ जोड़ो अभियान के माध्यम से सर्व समाज के गली-गली, मोहल्ले-मोहल्ले पहुंचकर कैडर के माध्यम से शिक्षित युवाओं को इस अभियान से जोड़ा जाएगा। आने वाले विधानसभा चुनाव-2022 में इन्ही यूथ के माध्यम से बूथ को मजबूत करते हुए पार्टी की नीतियों से लोगों को अवगत कराया जाएगा। डा. आरपी गौतम ने कहा कि आज के समय मायावती ही एक मात्र नेता हैं, जिन्होंने अपना पूरा जीवन बहुजन समाज के लिए समर्पित किया है। संकल्प के साथ हर बूथ मजबूत करने निकले हैं। गौतम राव अकेला, डा. रीना भारती, प्रवक्ता रामदेव, गोविंद कुमार रंजन आदि रहे।

chat bot
आपका साथी