जौनपुर में अंतर्जनपदीय गांजा तस्कर गिफ्तार, 22 किलो 200 ग्राम गांजा भ्‍ाी बरामद

जौनपुर में सिकरारा पुलिस को बुधवार की देर रात बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एक अंतर्जनपदीय गांजा तस्कर को चेकिंग के दौरान पकड़ा गया है। बुधवार की देर रात लगभग 10 बजे भिलमपुर चौकी प्रभारी चांदपुर नहर पुलिया के पास रात में वाहन चेकिंग कर रहे थे।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 12:35 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 12:35 PM (IST)
जौनपुर में अंतर्जनपदीय गांजा तस्कर गिफ्तार, 22 किलो 200 ग्राम गांजा भ्‍ाी बरामद
एक अंतर्जनपदीय गांजा तस्कर को चेकिंग के दौरान पकड़ा गया है।

जौनपुर, जेएनएन। सिकरारा पुलिस को बुधवार की देर रात बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एक अंतर्जनपदीय गांजा तस्कर को चेकिंग के दौरान पकड़ा गया है। बुधवार की देर रात लगभग 10 बजे भिलमपुर चौकी प्रभारी चांदपुर नहर पुलिया के पास रात में वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी समय एक आदमी सिर पर बोरा रखकर जाता दिखाई दिया। इस दौरान जब पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो उसके पास से एक अदद कट्टा और एक जिंदा कारतूस मिला, पुलिस के अनुसार उसने कट्टा कमर में बांध रखा था। पुलिस ने जब बोरे को खोला तो उसमें से 22 किलो 200 ग्राम गांजा मिला।

पुलिस के अनुसार यह अंतर्जनपदीय गांजा तस्कर है। बताया कि इसके ऊपर अन्य जिलों में मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए मुलजिम का नाम राकेश उर्फ नाटे पुत्र सालिकराम निवासी सिरसी थाना सिकरारा है। पुलिस एनडीपीएस एक्ट और आर्म्‍स एक्ट की धारा में मुकदमा लिखकर जेल भेज दिया। गिफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष सिकरारा अंगद तिवारी भिलमपुर चौकी प्रभारी विवेकानंद सिंह और कांस्टेबल महेन्द्र कुमार शामिल है। पुलिस इसे जिले के लिहाज से बड़ी कामयाबी मान रही है।

chat bot
आपका साथी