बलिया में गैंगस्टर और दुष्कर्म का फरार आरोपित गिरफ्तार, दो साल से थी 25 हजार इनामी की तलाश

दो सालों से फरार चल रहे गैंगस्टर व नाबालिग संग दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इसके ऊपर भीमपुरा थाना के अलावा मऊ के रानीपुर थाने में कई मामले दर्ज हैं। वर्ष 2018 में नाबालिग के साथ दुष्कर्म व अपहरण समेत पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 07:35 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 07:35 PM (IST)
बलिया में गैंगस्टर और दुष्कर्म का फरार आरोपित गिरफ्तार, दो साल से थी 25 हजार इनामी की तलाश
दो सालों से फरार चल रहे गैंगस्टर व नाबालिग संग दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

बलिया, जागरण संवाददाता। भीमपुरा थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह इब्राहिमपट्टी नहर चौराहा के समीप दो सालों से फरार चल रहे गैंगस्टर व नाबालिग संग दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इसके ऊपर भीमपुरा थाना के अलावा मऊ के रानीपुर थाने में कई मामले दर्ज हैं। वह मऊ व बलिया पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

थानाध्यक्ष योगेश यादव बकरीद त्योहार के मद्देनजर संदिग्ध वाहनों तलाशी कर रहे थे। सूचना मिली कि फरार बदमाश इब्राहिमपट्टी नहर चौराहा की तरफ से आ रहा है। इस पर फरार आरोपी आशीष तिवारी पुत्र ओमकार निवासी डंगौली थाना मुहम्मदाबाद गोहना, मऊ को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित पर वर्ष 2018 में नाबालिग के साथ दुष्कर्म व अपहरण समेत पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज है। मऊ के रानीपुर थाना में गुंडा एक्ट समेत कई संगीन मामले हैं।

18 जून 2018 को दर्ज हुआ था दुष्कर्म व अपहरण समेत पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज

उस व्यक्ति ने शिकायत की थी कि आशीष ने उसकी 15 वर्षीया पुत्री का 18 जून 2018 को अपहरण करने के बाद दुराचार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली तो उसके विरुद्ध कुर्की की कार्रवाई की गई। इसके बाद आशीष के ख‍िलाफ कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक ने आशीष की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान आशीष ने पीड़ित किशोरी के साथ शादी भी रचा ली, जिससे उसके दो बच्चे भी हैं।

नाम बदल कर शारीरिक शोषण करने का आरोपित गिरफ्तार

सदर कोतवाली पुलिस ने धर्म व नाम बदल कर शारीरिक शोषण करने के आरोपित फैयाज मलिक को काजीपुरा से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके खिलाफ दुकान पर साथ काम करने वाली युवती ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप लगाया है कि वह शादी का झांसा देते हुए उसने शारीरिक संबंध बनाने लगा। काफी दिनों बाद उसके असली धर्म की जानकारी हुई। इस पर मैंने उससे दूरी बना ली। इसके बाद वह मारपीट कर उत्पीड़न करने लगा। रिश्तेदारी में अश्लील फोटो वायरल करने व तेजाब फेकने की धमकी देना लगा। सदर कोतवाल बाल मुकुंद मिश्रा ने बताया कि आरोपित को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी