घोसी सांसद अतुल राय पर वाराणसी कमिश्‍नरेट पुलिस की ओर से लंका थाने पर गैंगस्‍टर की कार्रवाई

घोसी सांसद अतुल राय के कारनामों का चिट्ठा खोलते हुए अब उनपर गैंग्‍सटर की कार्रवाई शनिवार को शुरू कर दी गई है। वाराणसी पुलिस कमिश्‍नरेट के अनुसार घोसी सांसद अतुल राय के खिलाफ कई मामले थानों पर दर्ज हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 06:55 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:05 PM (IST)
घोसी सांसद अतुल राय पर वाराणसी कमिश्‍नरेट पुलिस की ओर से लंका थाने पर गैंगस्‍टर की कार्रवाई
वर्तमान में नैनी जेल प्रयागराज में अतुल राय निरुद्ध हैं।

वाराणसी, इंटरनेट डेस्‍क। कमिश्नरेट पुलिस वाराणसी की ओर से घोसी सांसद अतुल राय के कारनामों का चिट्ठा खोलते हुए अब उनपर गैंगस्‍टर की कार्रवाई शनिवार को शुरू कर दी गई है। वाराणसी पुलिस कमिश्‍नरेट के अनुसार घोसी सांसद अतुल राय के खिलाफ कई मामले थानों पर दर्ज हैं। अपराध की गंभीर धाराओं और जनहित को देखते हुए नैनी जेल में बंद अतुल राय और उनके साथ सुजीत पर गैंग्‍सटर की कार्रवाई की गई है। अतुल राय पर गैंगस्‍टर की कार्रवाई के बाद से ही समर्थकों में हड़कंप मचा हुआ है।  

कमिश्‍नरेट की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार प्रयागराज जेल में बंद माफिया सांसद अतुल राय पर गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की जा रही है। माफिया अतुल राय पर थाना लंका पर गैंगेस्टर एक्ट का मुकदमा इसी कड़ी में दर्ज किया गया है। इस बाबत दो अभियुक्तों पर गैंगेस्टर एक्ट वाराणसी पुलिस कमिश्‍नरेट की ओर से लगाया गया है।अतुल राय के साथ ही अन्‍य आरोपित सुजीत पर गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है। दोनों पर ही विभिन्न थानों पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। अब सांसद अतुल राय की मुश्किलें दोबारा बढ़ गई हैं। बताया गया कि वर्तमान में नैनी जेल प्रयागराज में अतुल राय निरुद्ध हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में अभी और भी कार्रवाई की जाएगी। 

घोसी लोकसभा से बसपा सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराने वाली युवती के साथ ही उसके गवाह के दिल्‍ली में हाइकोर्ट के गेट पर आत्मदाह करने के प्रकरण में एडीसीपी वरुणा जोन के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पुलिस उपाधीक्षक अमरेश सिंह बघेल को गिरफ्तार किया था। अदालत ने पुलिस क्षेत्राधिकारी अमरेश सिंह बघेल को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था और बाद में उनको निलंबित कर दिया गया था। माना जा रहा है कि जांच के दायरे में आने वाले लोगों को किसी कीमत पर बख्‍शा नहीं जाएगा। 

chat bot
आपका साथी