आजमगढ़ में नेशनल हाईवे पर ईंधन गैस भरा टैंकर डिवाइडर से टकराया, पश्चिम बंगाल से गोरखपुर जा रहा था टैंकर

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के बघरवां उर्फ मोलनापुर गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-233 पर मंगलवार की सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई जब ईंधन गैस भरा टैंकर नवनिर्मित ब्रिज के डिवाइडर से टकरा गया। हादसे में टैंकर का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त और चालक घायल हाे गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:55 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:02 PM (IST)
आजमगढ़ में नेशनल हाईवे पर ईंधन गैस भरा टैंकर डिवाइडर से टकराया, पश्चिम बंगाल से गोरखपुर जा रहा था टैंकर
हादसे में टैंकर का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त और चालक घायल हाे गया।

जागरण संवाददाता,आजमगढ़। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के बघरवां उर्फ मोलनापुर गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-233 पर मंगलवार की सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई जब ईंधन गैस भरा टैंकर नवनिर्मित ब्रिज के डिवाइडर से टकरा गया।

हादसे में टैंकर का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त और चालक घायल हाे गया।सुबह 8.15 बजे हुए हादसे के बाद कुछ देर के लिए गुजर रहे वाहन चालकों ने वाहनों को जहां-तहां खड़ा कर दिया।आसपास के गांव वाले भी दूर से ही सब देखते रहे। लोग यही कह रहे थे कि अगर टैंकर क्षतिग्रस्त होता और गैस फैल जाती तो कुछ भी हो सकता था।

सुल्तानपुर जनपद निवासी चालक मुकीम ने बताया कि पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से गैस टैंकर लेकर गोरखपुर के लिए जा रहे थे। घायल चालक को आसपास के लोगों ने ड्राइविंग सीट से निकालकर आनन-फानन एक निजी अस्पताल पहुंचाया।चालक तो हादसे का कारण बताने की स्थिति में नहीं था, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि चालक को या तो नींद आ गई होगी या स्टेयरिंग फेल होने से हादसा हुआ होगा।बहरहाल आवाज सुन एक बार तो लोग सहम गए, लेकिन टैंकर को सुरक्षित देख राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी