मीरजापुर में दोस्त ने मजाक में दोस्त को मैजिक से कुचलकर मार डाला, परिजनों के उड़ गए होश

शहर कोतवाली क्षेत्र के सारीपुर गांव के पास हंसी हंसी में एक युवक ने रविवार को अपने ही साथी को मैजिक से कुचल दिया। पहिए के नीचे आने के कारण नारायण बिंद (22) निवासी सारीपुर की मौके पर ही मौत हो गई।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 03:57 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 03:57 PM (IST)
मीरजापुर में दोस्त ने मजाक में दोस्त को मैजिक से कुचलकर मार डाला, परिजनों के उड़ गए होश
घटना से आक्रोशित परिवार के लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया।

मीरजापुर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के सारीपुर गांव के पास हंसी हंसी में एक युवक ने रविवार को अपने ही साथी को मैजिक से कुचल दिया। पहिए के नीचे आने के कारण नारायण बिंद (22) निवासी सारीपुर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिवार के लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। परिजन आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

सारीपुर गांव निवासी नारायण बिंद (28) पुत्र श्रीनाथ व कमलेश आपस में मित्र थे। रविवार की दोपहर दो बजे कमलेश अपनी मैजिक लेकर कहीं जा रहा था इसी बीच सड़क पर मिले नारायण बिंद से बातचीत करने लगा।मौजूद लोगों के अनुसार नारायण कमलेश को जाने नहीं दे रहा था इस पर उसने कहा कि हट जाओ नहीं तुमको मैजिक से कुचल देंगे। दोनों के बीच बात हो रही थी इसी बीच कमलेश ने नारायण के ऊपर मजाक में ही मैजिक चढ़ा दिया और उसकी मौत हो गई।

वहीं मौजूद लोगों के अनुसार मजाक मजाक में हुए हादसे से एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। उधर दूसरी ओर परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि जमीनी विवाद के चलते कमलेश ने नारायण की मैजिक से कुचल कर हत्या कर दी है। जाम की सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी अजय कुमार राय ने परिवार के लोगों को आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई करने का भरोसा दिलाते हुए जाम खुलवाया। 

chat bot
आपका साथी