गाजीपुर में शराब पीते समय भूल गए दोस्‍ती, विवाद के दौरान दोस्‍त को मार दी गोली

देर रात शराब पीते समय हुए विवाद में दोस्त ने गोली मार दी। आनन-फानन स्वजन घायल को स्थानीय सीएचसी ले गए जहां से चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस गांव निवासी ही एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:51 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:51 PM (IST)
गाजीपुर में शराब पीते समय भूल गए दोस्‍ती, विवाद के दौरान दोस्‍त को मार दी गोली
देर रात शराब पीते समय हुए विवाद में दोस्त ने गोली मार दी।

गाजीपुर, जेएनएन। करंडा थाना क्षेत्र के जमुआंव में गुरुवार की देर रात शराब पीते समय हुए विवाद में दोस्त ने गोली मार दी। आनन-फानन स्वजन घायल को स्थानीय सीएचसी ले गए, जहां से चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस गांव निवासी ही एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

जमुआंव निवासी धीरज सिंह और संजय दुबे साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसपर धीरज ने संजय पुत्र संकठा दुबे को गोली मार दी। गोली संजय के गर्दन के पास लगी, इससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले में संजय कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

हालांकि, उसके बड़े भाई ने धीरज के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर एक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। करंडा थाने के एआई अशोक मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी