सोनभद्र में घर के बाहर निकली युवती को उठा ले गए चार युवक, चार युवकों के खिलाफ मुकदमा

चार युवकों ने उसका मुंह बांधकर उसे उठा लिया और एक कमरे में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस घटना को देख रहे दो युवकों ने जब इसका विराेध किया तो युवती को उठाने वाले युवकों ने उन दोनों की पिटाई कर उन्हें भगा दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 07:00 AM (IST)
सोनभद्र में घर के बाहर निकली युवती को उठा ले गए चार युवक, चार युवकों के खिलाफ मुकदमा
मुंह बांधकर उसे उठा लिया और एक कमरे में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

जागरण संवाददाता, सोनभद्र। हैवानियत अभी पूरी तरह से बंद नहीं हुई है। जिसका उदाहरण जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र में एक दुस्साहसपूर्ण कारनामे ने बेटियों व महिलाओं को असुरक्षित महसूस करने को सोचने पर विवश कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में चारों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। क्षेत्र में इस दुस्साहस पूर्ण तरीके से हुई घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। एक युवती शुक्रवार की रात अपने घर से बाहर वाशरूम के लिए निकली थी।

इस दौरान उधर से गुजर रहे चार युवकों ने उसका मुंह बांधकर उसे उठा लिया और एक कमरे में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस घटना को देख रहे दो युवकों ने जब इसका विराेध किया तो युवती को उठाने वाले युवकों ने उन दोनों की पिटाई कर उन्हें भगा दिया। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हुए तो चारो युवक युवती को छोड़कर फरार हो गए। इस मामले में युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने देवरीकाठ गांव निवासी चारो आरोपी मनोज पाल, पप्पू पाल, महेंद्र पाल और गुरहवा निवासी मुलायम पाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया है।

साथ ही पीड़ित पक्ष के युवती व युवकों को मेडिकल के लिए घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। घटना शुक्रवार की देर रात की बताई जा रही है। शनिवार की दोपहर पुलिस को सूचना दी गई। शाम को मुकदमा दर्ज किया गया है। चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि मामले की पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस के अनुसार आरोपित चिन्हित कर लिए गए हैं जल्‍द ही आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आरोपित इस समय फरार हैं इसके लिए दबिश दी जा रही है, कोई भी आरोपित किसी भी प्रकार से बख्‍शे नहीं जाएंगे। 

chat bot
आपका साथी