चंदौली जिले में 3.10 क्विंटल गांजा की डीलिंग करते चार तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

परिवार का शौक पूरा करने के लिए गांजा तस्कर बन गए। लंबे समय से कम दाम में गांजा खरीदकर ऊंचे दाम में बेचने लगे। पुलिस को यह बयान दिया चकिया थाना के अमरा निवासी सदाशंकर सिंह व सकलडीहा थाना के औरवां निवासी गोविंद गिरी ने।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 01:20 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 01:20 PM (IST)
चंदौली जिले में 3.10 क्विंटल गांजा की डीलिंग करते चार तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल
परिवार का शौक पूरा करने के लिए गांजा तस्कर बन गए।

चंदौली, जेएनएन। जिले में गंजा तस्‍करी के दौरान पूछताछ में पता चला कि आरोपी परिवार का शौक पूरा करने के लिए गांजा तस्कर बन गए। लंबे समय से कम दाम में गांजा खरीदकर ऊंचे दाम में बेचने लगे। पुलिस को यह बयान दिया चकिया थाना के अमरा निवासी सदाशंकर सिंह व सकलडीहा थाना के औरवां निवासी गोविंद गिरी ने। दरअसल पुलिस और स्वाट (स्पेशल वैपंस एंड टेक्टिस) टीम ने शनिवार की सुबह सदर कोतवाली के एक ढाबे के पास उड़ीसा से ट्रक के केबिन में छिपाकर 3.10 क्विंटल गांजा लेकर आए दो लोगों को इन लोगों से सौदा करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। चारों की गिरफ्तारी होते ही मामले का राज ही खुल गया।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने मीडिया को बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि उक्त ढाबे के पास गांजा तस्करों की डीलिंग होने वाली है। टीम सक्रिय हो गई और संदिग्ध ट्रक की निगरानी करने लगी। उक्त दोनों व्यक्ति बाइक से आए और ट्रक वालों से बात करने लगे। इसी बीच पुलिस ने चारों को धरदबोचा। पुलिस ने ट्रक का केबिन खुलवाकर देखा तो उसमें 58 पैकेट में 3.10 क्विंटल गांजा था। ट्रक वालों ने बताया वह उड़ीसा के रहने वाले हैं। वे बचते-बचाते चंदौली पहुंच गए। सदाशंकर व गोविंद वहां से गांजा मंगाते हैं तो वे लेकर आते हैं।

पकड़े गए अन्य दोनाें सुशांत नायक निवासी नाईक साही चिकीडीह थाना बिनुआ गाऊन जिला गंजम, दूसरा आनंद सेठी निवासी दासपुर कोलाठी, थाना कोलामी गाऊन जिला गंजम उड़ीसा के हैं। उनके पास से तीन मोबाइल, चंदौली नंबर की बाइक व 2400 रुपये जब्त किया। पुलिस टीम में एसएचओ अशोक मिश्र, स्वास्थ्य प्रभारी निरीक्षक अभय सिंह, सत्येंद्र यादव व अन्य लोग शामिल थे।

chat bot
आपका साथी