चंदौली में भाजपा मंडल महामंत्री की कोतवाली में पिटाई के मामले में एसआइ समेत चार पुलिस कर्मियों पर मुकदमा

भरोसा दिलाया कि मंडल महामंत्री के साथ इस तरह का वर्ताव करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। रात्रि एक बजे स्थानीय विधायक सुशील सिंह कोतवाली पहुंच गए। इससे बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 11:38 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 11:38 AM (IST)
चंदौली में भाजपा मंडल महामंत्री की कोतवाली में पिटाई के मामले में एसआइ समेत चार पुलिस कर्मियों पर मुकदमा
पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चंदौली, जागरण संवाददाता। सैयदराजा नगर के भाजपा मंडल महामंत्री की कोतवाली में पिटाई के मामले में एसआइ जेपी यादव समेत चार सिपाहियों के खिलाफ रात्रि दो बजे मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद विधायक सैयदराजा समेत अन्य नेताओं का धरना समाप्त हुआ। वहीं पिटाई से जख्मी भाजपा नेता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पीड़‍ित के अनुसार मंगलवार को वह एक मामले में कोतवाली गए हुए थे, जहां पर पुलिस वालों ने उनको अपशब्‍द कहने के साथ बंंद कमरे में उनके साथ मारपीट भी की। इसके बाद भाजपा नेता ने अपने समर्थकों और पदाधिकारियों को सूचित किया, इसके बाद मौके पर लोगों ने पहुंचकर पुलिस की इस हरकत का विरोध दर्ज कराया। 

सैयदराजा मंंडल के महामंत्री विशाल मद्धेशिया मंंगलवार की रात दस बजे दो लोगोंं के संपत्ति विवाद केे मामले में पैरवी करने केे लिए कोतवाली गए थे। आरोप है कि कोतवाली में तैनात एसआइ जेपी यादव ने उन्हें कमरे में बुलाकर चार पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर पिटाई की ओर उन्हेंं घायलावस्था में कोतवाली केे बाहर छोड़ दिया। उन्होंने फोनकर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जानकारी दी। इससे भाजपाजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया। काफी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता कोतवाली में पहुंचकर धरना पर बैठ गए। भाजपाजनों के विरोध-प्रदर्शन की जानकारी होते ही सीओ अनिल राय मौके पर पहुंचे। उन्होंने नेताओं के साथ बातकर शांंत कराया।

इस बाबत भरोसा दिलाया कि मंडल महामंत्री के साथ इस तरह का वर्ताव करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। रात्रि एक बजे स्थानीय विधायक सुशील सिंह कोतवाली पहुंच गए। इससे बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। एसआइ व सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगे स्थिति बिगड़ते देख सीओ ने एसपी अमित कुमार से बात की। एसपी के निर्देश पर एसआइ जेपी यादव, सिपाही शैलेन्द्र यादव, संतोष चौहान व कृष्ण कुमार सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद कार्यकर्ताओं का धरना समाप्त हुआ।

chat bot
आपका साथी