जौनपुर में परिवार को बंधक बनाकर चार लाख की लूट, नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

अनिल कुमार गिरि रात में घर के बाहरी हिस्से बरामदे में सोए हुए थे। रात करीब 200 बजे घर के पिछले रास्ते से आठ की संख्या में नकाबपोश घर में प्रवेश कर गए। पुत्र बहू व पुत्री के कमरे को बाहर से बंद कर दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 09:01 AM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 09:01 AM (IST)
जौनपुर में परिवार को बंधक बनाकर चार लाख की लूट, नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने एक घर के सदस्यों को बंधक बनाकर चार लाख रुपये का सामना लूट लिया।

जौनपुर, जेएनएन। जफराबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला दरीबा में शुक्रवार की देररात नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने एक घर के सदस्यों को बंधक बनाकर चार लाख रुपये का सामना लूट लिया। जानकारी पर जफराबाद चौकी इंचार्ज पहुंच कर औपचारिकता में लग गए तो परिजन भी पुलिस की लापरवाही से आक्रोशित नजर आए। वहीं क्षेत्र में इस बड़ी लूट की घटना के बाद लोगों में पुलिस और व्‍यवस्‍था को लेकर काफी आक्रोश भी रहा।

उक्त गांव निवासी अनिल कुमार गिरि रात में घर के बाहरी हिस्से बरामदे में सोए हुए थे। अन्य सदस्य घर के भीतर एक कमरे में सो रहे थे। रात करीब 2:00 बजे घर के पिछले रास्ते से आठ की संख्या में नकाबपोश घर में प्रवेश कर गए। पुत्र बहू व पुत्री के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। घर के भीतर कीमती सामानों को खंगाल डाला। अनिल कुमार ने बताया कि पुत्र वधू का सोने का हार, चूड़ी, कान की बाली, पायल तथा ससुराल से आई पुत्री के कीमती गहने तथा उनकी पत्नी के लगभग पांच लाख के गहने तथा 25 हजार नगद उठा ले गए। इस दौरान पूरा परिवार आमंकित रहा।

रात में ही बदमाशों के जाने के बाद शोरगुल सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गये। जानकारी होने के बाद ग्रामीणों ने रात में ही चारों तरफ से डकैतों की घेराबंदी करने की कोशिश की, लेकिन वे हाथ नहीं लगे। सुबह होने पर घर से करीब 500 मीटर दूर ब्रीफकेस खेत में टूटा हुआ मिला। उक्त घटना में चौकी इंचार्ज दो सिपाही के साथ सूचना पर भोर में करीब चार बजे आए। इसके बाद बिना गहन जांच के वापस लौट गए। वहीं फारेंसिक विशेषज्ञ और डाग स्‍क्‍वाड न बुलाने की वजह से परिवार को अब उम्‍मीद कम ही है कि उनके नुकसान की भरपाई हो भी पाएगी। वहीं पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई का आश्‍वासन दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी