निर्माणाधीन बारजा गिरने से चार मजदूर घायल, मकान मालिक के खिलाफ होगी कार्रवाई

छावनी क्षेत्र स्थित सदर बाजार में सोमवार को एक मकान का निर्माणाधीन बारजा गिरने से उसके मलबे में दबकर चार मजदूर घायल हो गए। आसपास के लोगों ने मलबा हटा कर मजदूरों को बाहर निकाला। घायल मजदूरों का छावनी के अस्पताल में उपचार कराया गया।

By Edited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:34 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 08:10 PM (IST)
निर्माणाधीन बारजा गिरने से चार मजदूर घायल, मकान मालिक के खिलाफ होगी कार्रवाई
घायल मजदूरों का छावनी के अस्पताल में उपचार कराया गया।

वाराणसी, जेएनएन। छावनी क्षेत्र स्थित सदर बाजार में सोमवार को एक मकान का निर्माणाधीन बारजा गिरने से उसके मलबे में दबकर चार मजदूर घायल हो गए। आसपास के लोगों ने मलबा हटा कर मजदूरों को बाहर निकाला। घायल मजदूरों का छावनी के अस्पताल में उपचार कराया गया। बाद में एक की हालत गंभीर होने पर बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

शीतल प्रसाद के मकान नंबर 274 में बारजा निर्माण का कार्य एक हफ्ते से चल रहा है। इसी क्रम में दोपहर बाद करीब दो बजे अचानक बारजा गिर पड़ा, जिससे वहां काम कर रहे मजदूर मलबे में दब गए। स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद चौबेपुर के नारायनपुर निवासी आदित्य, आकाश, गोरख तथा शिवपुर के विजय को मलबे से बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को छावनी परिषद चिकित्सालय भेजा।

वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल गोरख को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा गया। इस मामले में छावनी के अवर अभियंता सचिन श्रीवास्तव ने बताया कि अवैध निर्माण को रोके जाने के बाद भी काम चालू रखने पर मकान मालिक के खिलाफ छावनी अधिनियम के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी