वाराणसी के सदर बाजार में मकान निर्माण के दौरान छज्‍जा गिरने से चार मजदूर घायल

वाराणसी के छावनी क्षेत्र के सदर बाजार में मकान मरम्मत के समय बाहर निकला छज्जा गिरने से मकान निर्माण में लगे चार मजदूर घायल हाे गए। सोमवार को मकान के निर्माण में लगे चार मिस्त्री और मजदूर छज्‍जा गिरने से चोटिल हो गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:42 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 04:09 PM (IST)
वाराणसी के सदर बाजार में मकान निर्माण के दौरान छज्‍जा गिरने से चार मजदूर घायल
सोमवार को मकान के निर्माण में लगे चार मिस्त्री और मजदूर छज्‍जा गिरने से चोटिल हो गए।

वाराणसी, जेएनएन। छावनी क्षेत्र के सदर बाजार में मकान मरम्मत के समय बाहर निकला छज्जा गिरने से मकान निर्माण में लगे चार मजदूर घायल हाे गए। सोमवार को मकान के निर्माण में लगे चार मिस्त्री और मजदूर छज्‍जा गिरने से चोटिल हो गए। हादसे के दौरान एक की हालत गम्भीर होने से उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा गया है, जबकि तीन का छावनी परिषद अस्‍पताल में इलाज किया जा रहा है।

सोमवार की दोपहर में मकान का पुराना छज्जा गिरने से अंदर दबे मजदूरों को निकालने के लिये स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत की। इसके बाद सभी को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा गया। वहीं हादसे की सूचना पर पहुंचे एएसपी/सीओ कैन्ट के अलावा इंस्पेक्टर कैन्ट पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य की निगरानी के साथ ही अावश्‍यक मदद की। 

हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी और लोगों ने आनन फानन घायल मजदूरों को छज्‍जे के नीचे से निकालने के साथ ही उनको अस्‍पताल भेजने की तैयारी शुरू कर दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने लोगों को आगे किसी अनहोनी की आशंका में घटना स्‍थल से हटा दिया।

chat bot
आपका साथी