सोनभद्र में ट्रक और हाइवा में टक्कर के बाद चार की मौत, तीन घायल अस्‍पताल में भर्ती

पिपरी थाना क्षेत्र के वनदेवी मंदिर के समीप ट्रक और हाईवा की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। मृतकों में एक महिला भी है। यह हादसा शुक्रवार की दोपहर हुआ। हादसे के बाद वाराणसी शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर जाम लग गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 06:22 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 02:48 AM (IST)
सोनभद्र में ट्रक और हाइवा में टक्कर के बाद चार की मौत, तीन घायल अस्‍पताल में भर्ती
ट्रक और हाईवा की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए।

सोनभद्र, जेएनएन। पिपरी थाना क्षेत्र के वनदेवी मंदिर के समीप ट्रक और हाईवा की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। मृतकों में एक महिला भी है। यह हादसा शुक्रवार की दोपहर हुआ। हादसे के बाद वाराणसी शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर जाम लग गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया। हादसे के करीब एक घंटे बाद यातायात बहाल हुआ। पिपरी थाना क्षेत्र के वनदेवी मंदिर के समीप घुमावदार मोड़ है। शुक्रवार की दोपहर लगभग तीन बजे अनपरा की ओर से कोयला लादकर आ रहे ट्रक और रेणुकूट की ओर जा रहे हाईवा की सीआईएसएफ गेट के समीप जलेबिया मोड़ पर आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें शिवर्ती पत्नी लालजी निवासी बेलवादह दिनेश कुमार पुत्र ईश्वर निवासी बैरपान राहुल कुमार पुत्र सतीश निवासी अलीगंज एटा सहित एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई।

इसमें शिवर्ती की उम्र 50, दिनेश 25 व राहुल की उम्र 21 साल बताई जा रही है। आदेश यादव पुत्र सदानंद यादव निवासी बैरपान बंगाली गुप्ता व राजकुमार निवासी बेलवादह इस हादसे में घायल हो गए। सूचना पाकर पिपरी क्षेत्राधिकारी विजय शंकर मिश्रा पिपरी प्रभारी निरीक्षक अंजनी राय एवं रेणुकूट चौकी इंचार्ज भानु प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तत्काल घायलों को हिंडाल्को अस्पताल भिजवाया।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक में फंसे चालक को निकालने में घंटों लग गया। इस दौरान वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन मंगाकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाया जिसके बाद यातायात बहाल हो सका। अभी तक एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

chat bot
आपका साथी