गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के चार सौ रेलिंग खोल ले गए चोर, प्रधानमंत्री करेंगे लोकार्पण

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जनता को समर्पित करने प्रधानमंत्री 15 अगस्त के बाद कभी भी कासिमाबाद आ सकते हैं। इसको लेकर एक्सप्रेस-वे का काम काफी तेज गति से किया जा रहा है। जगह-जगह लग रहे रेडियम रेलिंग से एक्सप्रेस-वे काफी सुंदर दिख रहा है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:47 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:47 PM (IST)
गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के चार सौ रेलिंग खोल ले गए चोर, प्रधानमंत्री करेंगे लोकार्पण
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के बीच में लगे चार सौ की संख्या में लगे एमबीसीबी स्पेशियर (रेलिंग) को खोल ले गए हैं।

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : कासिमाबाद व मरदह क्षेत्र के ग्रामीणों की करतूत से पूरा जनपद शर्मशार हो रहा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के बीच में लगे चार सौ की संख्या में लगे एमबीसीबी स्पेशियर (रेलिंग) को खोल ले गए हैं। यही नहीं, जगह-जगह लगे रिफ्लेक्टिव टेप को उखाड़ कर फेंक दे रहे हैं तो नट बोल्ट खोलकर मेटल बीम क्रैश बैरियर के स्पेशियर को भी चुरा ले जा रहे हैं। ग्रामीणों की इस करतूत से कार्यदायी संस्था काफी परेशान हो गई है और एक्सप्रेस-वे पर पेट्रालिंग को संबंधित पुलिस से मांग की है।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जनता को समर्पित करने प्रधानमंत्री 15 अगस्त के बाद कभी भी कासिमाबाद आ सकते हैं। इसको लेकर एक्सप्रेस-वे का काम काफी तेज गति से किया जा रहा है। जगह-जगह लग रहे रेडियम, रेलिंग से एक्सप्रेस-वे काफी सुंदर दिख रहा है, लेकिन स्थानीय ग्रामीणों की करतूत से सभी हैरान हैं। रात में इसी एक्सप्रेस-वे पर लोग पार्टियां भी कर रहे हैं। कार्यदायी संस्था द्वारा मना करने पर भी नहीं मान रहे हैं।

नट बोल्ट के बजाय अब किया जा रहा वेल्डिंग : ग्रामीणों की हरकतों से परेशान कार्यदायी संस्था के अधिकारियों ने अब नट बोल्ट के सहारे रेलिंग काे लगाना बंद कर दिया है। सभी जगहों पर वेल्डिंग की जा रही है। जहां की रेलिंग ग्रामीण खोल ले गए हैं, वहां वेल्डिंग कर नया लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी