वाराणसी में तीन गांवों में चार घरों को चोरों ने बनाया निशाना, 32 हजार नगदी सहित गहने उड़ाये

हरहुआ चौकी अंतर्गत चंदीपट्टी सिंहापुर देवनाथपुर आदि गांव में चार घरों को चोरों ने सोमवार की मध्यरात्री में निशाना बनाया। दो घरों से चोर चोरी करने में सफल हो गये जबकी दो घरों के लोग जाग गये जिससे चोर चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे पाये।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:26 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:31 PM (IST)
वाराणसी में तीन गांवों में चार घरों को चोरों ने बनाया निशाना, 32 हजार नगदी सहित गहने उड़ाये
चोर चोरी करने में सफल हो गये जबकी दो घरों के लोग जाग गये।

वाराणसी, जेएनएन। बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ चौकी अंतर्गत चंदीपट्टी, सिंहापुर, देवनाथपुर आदि गांव में चार घरों को चोरों ने सोमवार की मध्यरात्री में निशाना बनाया। दो घरों से चोर चोरी करने में सफल हो गये जबकी दो घरों के लोग जाग गये जिससे चोर, चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे पाये। दोनों घरों से गहनों सहित 32 हजार नगदी चोरी हुई है। पीड़ितों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर वापस लौट गयी।

जानकारी अनुसार चंदीपट्टी निवासी लालमनी प्रसाद एयरपोर्ट के घर सोमवार को मध्य रात्री में चाहरदीवारी फांद कर चोर प्रवेश किये और बरामदे में रखे कपड़ों के पाकेट सहित तीन कमरों में रखे बाक्स, शूटकेस और लेडीज पर्स को खंगाले और एक सोने की अंगूठी, दो पायल और 22 हजार नगद चुरा लिये। चौथे घर के कमरे में जब चोर प्रवेश किया तो दरवाजा खुलने की आवाज सुनकर परिवार वाले जाग गये और शोर मचाये, जिससे चोर वहां से भाग निकला। इसी तरह देवनाथपुर गांव निवासी किसान अजय सिंह के मकान में चोर पड़ोस के एक घर से छत पर चढ़कर घर में प्रवेश कर गये और अजय के पुत्र के कमरे का दरवाजा बंद करके गोदरेज की आलमारी तोड़कर सोने की एक चेन, सोन का एक मंगलसूत्र, चार जोड़ी पायल व 12 हजार नगदी चुरा लिये। इस दौरान एक वृद्ध महिला जाग गयी जिसे चोर ने मारपीट भी किया।

वहीं चंदीपट्टी निवासी बाबूलाल पटेल के घर जब चोर पहुंचे और बल्ब का तार नोंचे उसी समय परिवार के लोग जाग गये जिससे चोर चाहरदीवारी से कुदकर भाग निकले। इसी तरह सिंहापुर निवासी पंकज सिंह के भी घर पहुंचे चोर ने बल्ब निकाल दिया और खिड़कि तोड़कर अंदर प्रवेश करने का प्रयास कर रहा था, उसी समय घरवालों की नींद खुल गयी और लोग शोर मचाये जिससे चोर भाग निकला। डेढ किलोमीटर के दायरे में हुई इन चोरी की घटनाओं में सभी लोगों का यही कहना था कि चोर केवल अंडरवियर पहने हुए था। वहीं एक ही दिन में चार घरों में चोरी की घटना सामने आने के बाद ग्रामीणों में भी डर बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी