top menutop menutop menu

मऊ में नाव पलटने से तीन की मौत, गोताखोरों के सहयोग से डूबे दो अन्‍य लोगों की तलाश जारी

मऊ में नाव पलटने से तीन की मौत, गोताखोरों के सहयोग से डूबे दो अन्‍य लोगों की तलाश जारी
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 06:16 PM (IST) Author: Abhishek Sharma

मऊ, जेएनएन। सरयू में बुधवार दोपहर बाद एक नाव चक्की मुसाडोही में डूब गई। स्‍थानीय लोगाेें के अनुसार नाव पलटने के बाद कुछ लोगों को मौके से बचा लिया गया जबकि पांच अन्‍य लोग लापता हो गए हैं। उनकी खोजबीन के लिए पुलिस गोताखोरों को लगाया गया है। मऊ जिले के चक्की मुसाडोही में तेलिया कला जाते समय एक नाव बीच धारा के करीब पलट गई। आनन फानन कुछ लाेगों को स्‍थानीय लोगों के सहयोग से बचा लिया गया तो कुछ तैरकर बाहर आ गए। नाव पर सवार बचे लोगों के अनुसार पांच लोग इस समय लापता हैं। अन्य लोगों की खोजबीन प्रशासन को सूचना देने के बाद की जा रही है। 

स्थानीय थाना क्षेत्र के चक्कीमुसाडोही में नाव पलटने से एक बड़ा हादसा हो गया। बाढ़ के चलते अपने परिवार और गृहस्थी के सामान के साथ बुधवार की शाम को चक्की मुसाडोही से देवरिया जनपद के तेलियाकलां स्थित राहत शिविर में शरण लेने जा रहे बाढ़ पीड़ितों की नाव पलट गई। इससे नाव पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अभी लापता हैं। ग्रामीणों और गोताखाेराेें के सहयोग से डूबे लोगों की तलाश देर शाम तक जारी रही।  

क्षेत्र के चक्कीमुसाडोही में सरयू की बाढ़ के चलते लोगों के घरोंं में पानी चला गया है। दर्जनों लोगों के घरोंं में बाढ़ का पानी आ जाने से अरविंद अपनी मां के साथ अपने तीन बच्चों, राजेश अपनी लड़की के साथ तथा सीताराम की पत्नी बुधवार की शाम को अपने गांव से छोटी नाव से तेलियाकलां बाढ़ राहत शिविर जा रहे थे। अचानक तेज बहाव के चलते नाव पलट गई। इससे नाव पर सवार आठ लोग डुबने लगे। यह देखकर ग्रामीण किसी तरह प्रयास करके तीन लोगों को बचा लिए तथा तीन लोगों को जबतक बाहर निकालते उनकी मौत हो चुकी थी। फ‍िलहाल  एक महिला और एक लड़की लापता है उनकी ग्रामीणों द्वारा तलाश चल रही है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.