शिवपुर में रियल एस्टेट दफ्तर पर फायरिंग से सनसनी, हमलावर मौके से हुए फरार

शिवपुर में सोमवार शाम एक रियल एस्टेट फर्म के दफ्तर पर फाय¨रग से सनसनी फैल गई। बाइक पर आए दो अपराधी हवा में गोली चला कर भाग निकले।

By Edited By: Publish:Mon, 20 May 2019 08:58 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 08:59 PM (IST)
शिवपुर में रियल एस्टेट दफ्तर पर फायरिंग से सनसनी, हमलावर मौके से हुए फरार
शिवपुर में रियल एस्टेट दफ्तर पर फायरिंग से सनसनी, हमलावर मौके से हुए फरार

वाराणसी, जेएनएन। शिवपुर में सोमवार शाम एक रियल एस्टेट फर्म के दफ्तर पर फायरिंग से सनसनी फैल गई। बाइक पर आए दो अपराधी हवा में गोली चला कर भाग निकले। खबर पाकर शिवपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की, लेकिन हमलावरों का पता नहीं चल सका। जिस रियल एस्टेट फर्म के दफ्तर पर फायरिंग की गई उसका संचालक इस समय जेल में बंद है। सेंट्रल जेल रोड पर सनबीम वरुणा के पास सौरभ राय ने निजी इमारत के प्रथम तल पर रियल एस्टेट फर्म का दफ्तर खोला है। पुलिस के मुताबिक, वर्ष 2016 में फर्म बनाने से पहले सौरभ दिल्ली की एक फर्म के लिए काम करता था।

उसके संचालक ने सौरभ के खिलाफ गबन का केस दर्ज कराया था। इस वर्ष 10 जनवरी को पुलिस ने सौरभ को गिरफ्तार कर लिया। तब से वह जेल में बंद है। सौरभ की पत्नी यामिनी फिलहाल फर्म का कामकाज देख रही हैं। सोमवार शाम को करीब साढ़े चार बजे यामिनी ने डायल 100 पर फोन कर फायरिंग होने की सूचना दी। शिवपुर थाना प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह पहुंचे तो यामिनी ने बताया कि इमारत की लिफ्ट के पास बाइक सवार बदमाशों ने फाय¨रग की थी। गोली चलने की आवाज सुनकर जब बाहर निकल देखा तो बाइक पर दोनों अपराधी कचहरी की तरफ जाते दिखे। दोनों ने चेहरे पर गमछा बांध रखा था।

यामिनी का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि किन लोगों ने यह घटना अंजाम दी है। वह पुलिस को कोई ऐसा विवाद भी नहीं बता सकीं जिसके चलते किसी ने ऐसा किया हो। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी, मगर अपराधी पहचाने नहीं जा सके। यामिनी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। हालांकि, यामिनी के अलावा पुलिस के सामने किसी अन्य ने फाय¨रग की आवाज सुनने की पुष्टि नहीं की।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी