जौनपुर में पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर 1.50 लाख रुपये की लूट, घंटों घेराबंदी के बाद भी पकड़ में नहीं आए लुटेरे

जौनपुर महराजगंज क्षेत्र के धनदेई फिलिंग स्टेशन पर शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार छह नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर कर्मचारियों से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की धर-पकड़ के लिए घंटों घेराबंदी की लेकिन वे हाथ नहीं आ सके।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:05 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:05 PM (IST)
जौनपुर में पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर 1.50 लाख रुपये की लूट, घंटों घेराबंदी के बाद भी पकड़ में नहीं आए लुटेरे
असलहा सटाकर कर्मचारियों को आतंकित कर चारों सेल्समैन से नकदी से भरे बैग लूटकर फायरिंग करते हुए भाग गए।

जौनपुर, जेएनएन। महराजगंज  क्षेत्र के लमहन स्थित धनदेई फिलिंग स्टेशन पर शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार छह नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर कर्मचारियों से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की धर-पकड़ के लिए घंटों घेराबंदी की, लेकिन वे हाथ नहीं आ सके। मौका मुआयना कर एसपी राजकरन नय्यर ने थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच को भी मामले के पर्दाफाश में लगा दिया है।

उक्त पेट्रोल पंप पर दोपहर करीब 12 बजे सेल्समैन अमर बहादुर, मोहित, चंद्र प्रकाश पांडेय व दुर्गेश मिश्र ग्राहकों मौजूद थे। उसी समय बिना नंबर की तीन बाइक पर सवार छह की संख्या में नकाबपोश बदमाश धमक पड़े। असलहा सटाकर कर्मचारियों को आतंकित कर दिया और चारों सेल्समैन से नकदी से भरे बैग लूटकर फायरिंग करते हुए बदलापुर की तरफ भाग गए। कर्मियों के अनुसार बैग में बिक्री के करीब डेढ़ लाख रुपये थे। पंप मैनेजर संदीप यादव ने घटना की सूचना तुरंत यूपी-112 पर पुलिस को दी। थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गए।

पंप कर्मियों से घटना के बारे में पूछताछ की। लुटेरों का हुलिया आदि पूछने के बाद धरपकड़ के लिए घेराबंदी की, लेकिन वे हाथ नहीं आ सके। खबर लगने पर एसपी राज करन नय्यर, एएसपी (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह, सीओ बदलापुर चोब सिंह ने आकर मौका का मुआयना किया। एसपी ने थानाध्यक्ष व क्राइम ब्रांच को लुटेरों को शीघ्र गिरफ्तार कर पर्दाफाश करने का निर्देश दिया। पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज छानबीन के लिए कब्जे में लेकर चली गई। खंगालते हुए हार्ड डिस्क निकालकर साथ ले गए। इसी बीच मौके पर आईं राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी ने घटना के बारे में पूछताछ कर पुलिस को मामले को गंभीरता से लेते हुए लुटेरों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी