हाईवे पर ट्रक में लगी आग, अचानक पशु आहार लदे ट्रक में उठने लगीं आग की लपटें

वाराणसी, जेएनएन। शनिवार की देर रात एक पेट्रोल पंप के निकट हाईवे पर उस समय अफरातफरी मच गई जब पशु आहार लदे ट्रक में आग की लपटें उठने लगीं। अग्निकांड एक पेट्रोल पंप के निकट होने से लोगों कांप उठे। आग शार्ट सर्किट से लगने की आशंका जताई गई है। हालांकि सही कारण का पता नहीं चल सका। रामनगर पुलिस एवं इलाकाई लोगों की मशक्कत से आग पर काबू पाया जा सका। आग बुझने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

ट्रक चंदौली से रामनगर की ओर जा रहा था। बाईपास के निकट उसके इंजन से धुआं उठता देख राहगीरों ने शोर मचाकर ट्रक को रुकवा दिया। ट्रक के खड़ा होने तक अगले हिस्से से लपटें उठने लगीं थीं। ट्रक को आग का गोला बनता देख अफरातफरी मची तो चालक भाग निकला। हालात ऐसे थे कि कोई आग बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। भीटी चौकी प्रभारी प्रेम नारायण सिंह पहुंचे तो बालू मंडी में लगे समरसेबल से पाइप जोड़कर आग पर काबू पा सके। हालांकि, उनके प्रयास को देखकर इलाकाई लोग भी जुट गए थे।

पुलिस के अनुसार पशु आहार की बोरियां जलने से बच गई थीं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बगल में पेट्रोल पंप होने से हर किसी के मन में दहशत छा गई। आसपास अफरातफरी का माहौल बन गया। लोग इधर उधर भागने लगे। आग बुझने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार पशु आहार की बोरियां जलने से बच गई थीं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.