विधायक विजय मिश्र के पुत्र विष्णु मिश्रा के खिलाफ एफआइआर दर्ज, नोटिस के बाद भी कोर्ट में नहीं हुए हाजिर

ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा के पुत्र विष्णु मिश्रा के खिलाफ गोपीगंज थाने मे एक और मुकदमा दर्ज किया गया हैlएसटीएफ वाराणसी के निरीक्षक अमित श्रीवास्तव की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए गोपीगंज पुलिस ने धारा 174ए के तहत सोमवार को मुकदमा पंजीकृत किया गयाl

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 08:33 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 08:33 PM (IST)
विधायक विजय मिश्र के पुत्र विष्णु मिश्रा के खिलाफ एफआइआर दर्ज, नोटिस के बाद भी कोर्ट में नहीं हुए हाजिर
विष्‍णु मिश्रा के खिलाफ गोपीगंज पुलिस में धारा 174- ए के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, भदोही। विधायक विजय मिश्र और उनके पूरे कुनबा पर अगस्त 2020 से अब तक अलग-अलग थानों में 12 मुकदमे दर्ज कराए जा चुके हैं। यही नहीं उनकी बेटी और दामाद को भी नहीं छोड़ा गया है। सोमवार को एसटीएफ वाराणसी ने कोर्ट के अवमानना के आरोप में गोपीगंज कोतवाली में केस दर्ज कराया है। आरोप है कि कुर्की की नोटिस होने के बाद भी आरोपित कोर्ट में हाजिर नहीं हो सके।

गोपीगंज कोतवाली में दर्ज दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहे विष्णु मिश्र फरार चल रहे हैं। गोपीगंज पुलिस 22 अगस्त को उनके खपटिहा और कौलापुर आवास पर नोटिस चस्पा करते हुए गांव में मुनादी कराई थी। साथ ही नौ सितंबर तक न्यायालय में हाजिर होने काे कही थी। निर्धारित तिथि तक न्यायालय में हाजिर न होने पर मामले की जांच कर रहे एसटीएफ इंस्पेक्टर अमित श्रीवास्तव ने गोपीगंज थाने में तहरीर देकर न्यायालय के आदेश की अवहेलना करने का आरोप लगाया। जिस पर कार्रवाई करते हुए गोपीगंज पुलिस धारा 174- ए के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बारह महीने में फर्जी तरीके से 12 मुकदमे लाद दिए गए

पुलिस विरोधियों की साजिश में आकर मुकदमा दर्ज कर रही है। सुरक्षा गार्ड देकर गुंडई कराई जा रही है। साइड पर खड़े वाहनों को पुलिस के सहयोग से उठाकर बेच दिया जा रहा है। शिकायत के बाद भी कोई सुनने वाला नहीं है। बारह महीने में फर्जी तरीके से 12 मुकदमे लाद दिए गए। जिससे कोई लेना-देना नहीं है उसे भी आरोपी बना दिया गया है। ज्ञानपुर की जनता सब कुछ जानती है। वह न्याय जरूर करेगी।

रिमा पांडेय, विधायक की पुत्री एवं अधिवक्ता हाईकोर्ट।

chat bot
आपका साथी