गाजीपुर में कपड़ा व्यवसायी को गोली मारने के मामले में तीन पर एफआइआर, तलाश में दबिश दे रही पुलिस

मरदह थाना क्षेत्र के सक्कापुर मोड़ पर कपड़ा व्यवसायी राजू उर्फ सुनील वर्मा को बुधवार की शाम गोली मारने के मामले में पुलिस ने तीन के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने यह कार्रवाई सुनील की तहरीर पर की है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:30 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 04:30 PM (IST)
गाजीपुर में कपड़ा व्यवसायी को गोली मारने के मामले में तीन पर एफआइआर, तलाश में दबिश दे रही पुलिस
गाजीपुर में कपड़ा व्यवसायी को गोली मारने के मामले में तीन पर एफआइआर

जागरण संवाददाता, गाजीपुर। मरदह थाना क्षेत्र के सक्कापुर मोड़ पर कपड़ा व्यवसायी राजू उर्फ सुनील वर्मा को बुधवार की शाम गोली मारने के मामले में पुलिस ने तीन के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने यह कार्रवाई सुनील की तहरीर पर की है। आरोपितों की तलाश में दबिश भी दी जा रही है। इधर आपरेशन के बाद सुनील के पेट में लगी दोनों गोलियां निकाल ली गई है। अब उसकी हालत खतरे से बाहर है।

थाना क्षेत्र के गोबिंदपुर निवासी सुनील वर्मा ने तहरीर देकर अारोप लगाया है कि पुरानी रंजिश के कारण उसके पट्टीदार अरुण वर्मा, विजय वर्मा और आकाश वर्मा जान से मारने की नियत से उसे गोली मारी थी। जिसके आधार पर तीनों के विरूद्ध एफआइआर दर्ज की है। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उनके घर पर दबिश भी दी, लेकिन सभी फरार हो गए हैं। ज्ञात हो कि बुधवार की शाम सुनील मरदह स्थित अपने कपड़े की दुकान को बंद कर पत्नी के साथ घर जा रहे थे। वह सक्कापुर मोड़ पर पहुंचे ही थे कि पहले घात लगाए नकाबपोश बदमाशों ने लक्ष्य कर फायर कर दिया। सुनील के पेट में दो गोलियां लगी थी। इसके बाद स्वजन पुलिस को बिना सूचित किए ही इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर लेकर चले गए। जहां उसकी स्थिति अब खतरे से बाहर है। प्रभारी थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार निषाद ने बताया कि राजू उर्फ सुनील के पेट मे दो गोलियां लगी थी, जिसको आपरेशन के द्वारा बाहर निकाल दिया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। तीनों आरोपितों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। शीघ्र ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी